main page

इन 5 वजह से आपको पसंद आएगी 'फ्रॉड सैयां'

Updated 18 January, 2019 12:40:39 PM

अभिनेता अरशद वारसी स्टारर फिल्म Fraud Saiyaan आज यानि कि 18 जनवरी को रिलीज हुई है जोकि एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्म की 5 ऐसी बातें जिसे जानकर दर्शक फिल्म देखने थिएटर में जाएं।

नई दिल्ली। अभिनेता अरशद वारसी स्टारर फिल्म Fraud Saiyaan आज यानि कि 18 जनवरी को रिलीज हुई है जोकि एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अरशद वारसी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्म की 5 ऐसी बातें जिसे जानकर दर्शक फिल्म देखने थिएटर में जाएं। 

1) फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला फिर से एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। पहले की फिल्मों में साथ काम कर चुके यो दोनों एक्टर्स की कॉमेडी की में एक अगल ही बात है। स्क्रीन पर दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी काफी मजेदार होती है। 

2) यह एक भरपूर फैमली ड्रामा फिल्म है और ऐसी कॉमेडी है जो आपके पेट में दर्द करवा देगी।

3) यह एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है। कहानी एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो अलग-अलग शहरों में अलग-अलग महिलाओं को डेट करता है और यह भी कुछ कम नहीं होगा कि इस कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाए।

4) फिल्म के डायलॉग काफी मजेदार हैं। साथ फिल्म में सभी की कोमिक टाइमिंग भी लाजवाब है जिसका अंदाजा ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता है।

5) फिल्म के गानों की बात करें तो सभी गाने जबरदस्त हैं जिसे सुनकर आपके पैर भी थिरकने लगेंगे।

: Chandan

Arshad WarsiFraud Saiyaanअरशद वारसीफ्रॉड सईयांbollywood newsfilmy duniyalatest news in hindi

loading...