main page

कैटरीना कैफ के बाद अब इन सेलेब्स ने की 'गली बॉय' की तारीफ

26 February, 2019 06:34:05 PM

जोया अख्तर की गली बॉय अपने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और यह खुशी दोगुना हो गयी है क्योंकि बॉलीवुड की हस्तियां भी फिल्म पर अपना प्यार बरसा रही हैं। फिल्म निर्माता एकता कपूर, रितेश बत्रा और अभिनेत्री मौनी रॉय ने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म गली बॉय...

नई दिल्ली। जोया अख्तर की गली बॉय अपने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और यह खुशी दोगुना हो गयी है क्योंकि बॉलीवुड की हस्तियां भी फिल्म पर अपना प्यार बरसा रही हैं। फिल्म निर्माता एकता कपूर, रितेश बत्रा और अभिनेत्री मौनी रॉय ने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म गली बॉय देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कीं है।

 

गली बॉय की तारीफ करते हुए फिल्म निर्माता एकता कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, मैंने जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय देखी, मैं बता नहीं सकती मुझे वह कितनी पसंद आई। साफतौर पर यह साल की सबसे अच्छी कहानी हैं। एकता कपूर यही नहीं रुकी, फिल्म निर्माता ने अन्य ट्वीट में लिखा, काफी लोगों ने कहा कि मुझे फिल्म पसंद नहीं आएगी, मुझे ज्यादातर कमर्शियल फिल्में ही पसंद हैं। मैनें सोचा नहीं था कि गली बॉय इतनी अच्छी फिल्म है।

 

गली बॉय ने अभिनेत्री मौनी रॉय के होश उड़ा दिए है। फिल्म देखने के बाद मौनी अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पाई, ऐसे में अपने विचार साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, मैने फिल्म देखी, मुझे यह बहुत पसंद आई। इसकी कहानी, गानें, कलाकार सब बेहतरीन हैं।

 

अपनी आगामी फिल्म फ़ोटोग्राफ़र के प्रचार में मशगूल निर्देशक रितेश बत्रा फिल्म देखने के बाद अपने अनुभव साझा करते हुए आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मुझे फिल्म को देखकर काफी खुशी हुई। बता दें अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी अपनी निर्देशक दोस्त जोया अख्तर की प्रशंसा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी पोस्ट की थी

 

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं ने जोया अख्तर की इस फिल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था। जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है।

 

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। पिछले गुरुवार यानी 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी 'गली बॉय' को जनता से अपार प्रेम और सराहना प्राप्त हो रही है।


bollywoodbollywood celebsgully boyzoya akhtar
loading...