main page

विराट कोहली के बाद Television Advertising की दुनिया में बॉलीवुड के इन सितारों का है रूतबा

Updated 24 July, 2020 06:00:23 PM

टीवी विज्ञापनों पर हालिया रिपोर्टों के अनुसार जो अक्सर हमारी टेलीविजन स्क्रीन पर पॉप अप होता रहा है, हम देखते हैं कि वे अभिनेता बड़े पैमाने पर पैसा कमाते हैं। विराट कोहली, एमएस धोनी, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान जैसे चेहरे अपने विविध ब्रांड के साथ भारतीय घरों में नियमित रूप से शामिल रहे हैं...

नई दिल्ली। टीवी विज्ञापनों पर हालिया रिपोर्टों के अनुसार जो अक्सर हमारी टेलीविजन स्क्रीन पर पॉप अप होता रहा है, हम देखते हैं कि वे अभिनेता बड़े पैमाने पर पैसा कमाते हैं। विराट कोहली, एमएस धोनी, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान जैसे चेहरे अपने विविध ब्रांड के साथ भारतीय घरों में नियमित रूप से शामिल रहे हैं और अब आश्चर्यजनक रूप से कियारा आडवाणी और अनिल कपूर इन सेलेबस के नामों को टीवी विज्ञापनों में दिखाई देने वाली शीर्ष हस्तियों की लिस्ट में आ गया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saturday night plan! 💃🏻🏠✌🏻

मार्च 28, 2020 को 4:33पूर्वाह्न PDT बजे को KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विराट कोहली हैं सबसे ऊपर
विराट कोहली रैंक में सबसे ऊपर हैं, कियारा आडवाणी जो चौथे स्थान पर हैं, उनके बाद एम.एस.धोनी हैं जो पांचवें स्थान पर हैं और अनिल कपूर इस सूची में छठे स्थान पर हैं। अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जो की कबीर सिंह, गुड न्यूज़ और अपने डिजिटल डेब्यू इन फिल्मों की तरह ही सुपर हिट रहा है इस कारण वे इस सूची में कुछ लोकप्रिय नामों में शामिल हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

फ़र॰ 18, 2020 को 5:30पूर्वाह्न PST बजे को KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कियारा इन फिल्मों में आएंगी नजर
 कियारा आगामी भूल भुलैया 2, शेरशाह और इंदु जवानी जैसी बड़ी फिल्मो में भी नजर आनेवाली है और उनकी बहुप्रतीक्षित लक्ष्मीबॉम्ब भी जल्द ही आने वाली है। इस सूची में आखिरी कुछ नामों में आश्चर्यजनक रूप से वरुण धवन, आलिया भट्ट भी शामिल है।मशहूर हस्तियां विज्ञापन के खेल को मजबूत बना रही हैं और इन टेलीविजन विज्ञापनों के साथ वे हर घर का हिस्सा भी बन रहे हैं।

: Chandan

Television AdvertisingKiara AdvaniAnil Kapoorकियारा आडवाणीअनिल कपूरBollywood

loading...