main page

इन कॉमेडियन्स ने अपने बच्चों के साथ किया रैंप वॉक, अनायरा ने दिए ऐसे पोज की हैरान हुए फैंस

Updated 15 May, 2023 09:36:39 AM

संडे नाइट कपिल शर्मा एक इवेंट में अपनी 3 साल की बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक करते नजर आए। इस दौरान अपनी नन्ही परी का हाथ थामे कपिल ने रैंप पर वॉक किया।

मुंबई। कॉमेडियन, एक्टर और सिंगर कपिल शर्मा  काफी पॉपुलर हैं। अपनी कॉमेडी से तो वो सभी के दिलों पर राज करते ही हैं, लेकिन इस बार वे किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल कपिल ने एक इवेंट में अपनी प्यारी सी बेटी के साथ रैंप वॉक किया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

संडे नाइट कपिल शर्मा एक इवेंट में अपनी 3 साल की बेटी अनायरा के साथ रैंप वॉक करते नजर आए। इस दौरान अपनी नन्ही परी का हाथ थामे कपिल ने रैंप पर वॉक किया। पापा-बेटी की जोड़ी ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी लग रही थी। इस दौरान कपिल ने अपनी बेटी को पोज करना भी सिखाया। इतना ही नहीं कपिल ने बेटी अनायरा को फ्लाइंग किस देने के लिए भी कहा। इस पर अनायरा ने पापा की बात मानते हुए क्यूट अंदाज में फ्लाइंग किस किया। कपिल और उनकी बेटी की ये प्यारी वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka

कपिल और उनकी बेटी के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, " ये तो अब्दु रोजिक की छोटी बहन लग रही है।" एक और ने लिखा, " ये तो गिन्नी की तरह दिखती है।" एक अन्य ने लिखा," बच्ची कितनी मासूम और प्यारी लग रही है, कपिल की बेटी है इसलिए नहीं..लेकिन बच्ची सच में बहुत क्यूट है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस इवेंट में कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि कॉमेडियन भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं। हालांकि भारती के साथ इस दौरान कृष्णआ अभिषेक गोला को गोद में उठाए रैंप पर दिखे। भारती और उनके बेटे गोला के रैम्प वॉक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KAPIL SHARMABHARTI SINGHCHILDRENRAMP WALKCOMEDIANSVIDEO

loading...