main page

दीपिका की झोली में हैं ये पांच बड़ी फिल्में

08 December, 2020 01:53:59 PM

शकुन बत्रा की अगली, नाग अश्विन की अगली, ''द इंटर्न'', ''पठान'' और ''द्रौपदी'' के साथ, दीपिका पादुकोण सभी शैलियों की बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं...

नई दिल्ली। शकुन बत्रा की अगली, नाग अश्विन की अगली, 'द इंटर्न', 'पठान' और 'द्रौपदी' के साथ, दीपिका पादुकोण सभी शैलियों की बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं। वह एक रोमांटिक ड्रामा से जासूसी थ्रिलर, साय-फाई, कॉमेडी-ड्रामा और पौराणिक कथाओं के साथ तैय्यार है। एक के बाद एक बिना ब्रेक लिये।

हाल ही में कई बार शहर में वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए देखी गई। हमेशा की तरहा सहेज कृतज्ञता भाव से, दीपिका ने एक अंग्रेजी दैनिक को बताया सेट पर वापस आना और मुझे वही करना बहुत अच्छा लगता है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है - कैमरे के सामने अपनी कला को प्रदर्शित करना।

शाहरुख के साथ काम कर रही शकुन
वह वर्तमान में शकुन की अगली फिल्म और शाहरुख खान के साथ 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त है। वह आगे कहती हैं, "इस पोइन्ट पर, मेरे पास आगे की अन्य फ़िल्में कतार में हैं, इसलिए ब्रेक की कोई गुंजाइश ही नही है। मेरी सभी फ़िल्में पहले ही तय हो चुकी हैं और उन पर निर्णय भी लिया जा चुका है, लेकिन मैं अभी उन सभी के बारे में बात नहीं कर सकती।"

2021 के जॅम-पैक्ड के बारे में आगे बताते हुए, वह कहती है कि अगले साल की शुरुआत में, मैं नाग अश्विन के साथ अपनी फिल्म शुरू कर रही हूं। जैसा कि सभी जानते हैं, मैं अभी शकुन की अगली फिल्म में व्यस्त हूं। उसके बाद, एक फिल्म तै हुई है,जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी। इसलिए मैं अब लगातार व्यस्त रहूंगी, बिना किसी राहत के।


deepikadeepika filmsdeepika padukonedeepika padukone 2021 filmsdeepika padukone 83deepika padukone filmsranveer singhranveer singh films
loading...