main page

ये पांच टीवी शो हो रहे हैं बंद, कहीं आपका फेरवेट सीरियल भी तो नहीं इनमें शामिल

Updated 03 February, 2018 08:34:21 PM

छोटा पर्दा यानी टीवी की दुनिया में तेजी से बदलाव हो रहा है। इसका एक बड़ा कारण दर्शकों का बदल रही रुचि है। बीते साल 2017 में कुल 17 टीवी सीरियल ऐसे थे, जो एक साल के अंदर ही शुरू भी हुए और बंद भी हो गए। ताजा खबर ये है कि टीवी शो ‘दिल संभल जा जरा’ भी ऑफ एयर हो गया है। यही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अलावा चार और...

मुंबईः छोटा पर्दा यानी टीवी की दुनिया में तेजी से बदलाव हो रहा है। इसका एक बड़ा कारण दर्शकों का बदल रही रुचि है। बीते साल 2017 में कुल 17 टीवी सीरियल ऐसे थे, जो एक साल के अंदर ही शुरू भी हुए और बंद भी हो गए। ताजा खबर ये है कि टीवी शो ‘दिल संभल जा जरा’ भी ऑफ एयर हो गया है। यही नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके अलावा चार और टीवी सीरियल्‍स हैं, जो जल्‍द ही बंद हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

स्‍टार प्‍लस के फेमस शो 'दिल संभल जा जरा' शुक्रवार 2 फरवरी को ऑफ एयर हो गया हैं। संजय कपूर और स्‍मृति कालरा के इस शो ने ऑडियंस में काफी हाइप क्रियेट की थी, लेकिन शायद दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कहीं न कहीं चूक गई। टीआरपी की रेस में यह बुरी तरह बिछड़ गया। 23 अक्टूबर 2017 को शुरू हुआ यह शो 2 फरवरी 2018 को बंद कर दिया गया।

Bollywood Tadka

27 जून 2016 को शुरू हुई शिवाय और अनिका की लवस्‍टोरी दर्शकों को पसंद तो आई लेकिन यह 'इश्‍कबाज़' टीआरपी की रेस में पिछड़ गया। खबरों के अनुसार जून में यह सीरीयल ऑफ एयर हो जायेगा।

Bollywood Tadka

नील और अवनी की रोमांटिक लव स्‍टोरी 'नामकरण' की शुरुआत सितंबर 2016 में शुरू हुई थी। 2 फरवरी तक इस शो के 388 एपिसोड्स प्रसारित हो चुके हैं. लेकिन इसे भी बंद किया जा सकता है। यह सीरियल 1998 में रिलीज फिल्‍म ‘जख्‍म’ की कहानी से प्रेरित है।

Bollywood Tadka

टीवी सीरियल ‘इक्यावन’ भी बंद होने की कगार पर है। इस सीरियल को शुरू हुए महज ढाई महीने ही हुए हैं, लेकिन शो ऑडियंस को अपनी तरफ खींच पाने में कामयाब नहीं हो पाई है। यही वजह इसके ऑफ एयर करने की बात हो रही है।

Bollywood Tadka

टीवी शो ‘मेरी दुर्गा’ को भी ऑफ एयर होने की लिस्‍ट में शामिल है। 26 जनवरी 2017 को शुरू हुए इस शो ने हाल ही एक साल पूरा किया है। कहानी में नए-नए ट्विस्ट की थोड़ी कमी भी आ रही है। इन्हीं वजहों से ये शो भी जून में बंद हो सकता है।

:

Five indian tv serialoff airbollywood

loading...