main page

डरने के लिए हो जाए तैयार साल 2018 में, हॉलीवुड और बॉलीवुड ला रहा है ये 12 डरावनी फिल्में

Updated 20 February, 2018 01:45:01 PM

इस साल बॉलीवुड और हॉलीवुड आपको डराने के लिए तैयार हैं। आज हम आपको 2018 में रिलीज होने वाली ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपके रौंगटे खड़े कर देंगी।

मुंबई: इस साल बॉलीवुड और हॉलीवुड आपको डराने के लिए तैयार हैं। आज हम आपको 2018 में रिलीज होने वाली ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि आपके रौंगटे खड़े कर देंगी। 

Bollywood Tadka

 1. परी

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'परी' इस साल की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसने दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए। इस फिल्म में अनुष्का के साथ रीताभरी चक्रवर्ती औऱ रजत कपूर दिखाई देंगे। ये फिल्म 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 2. द नन

 ये एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में आपको ‘कॉन्जरिंग-2’ की ही तरह एक नन भूत देखने को मिलेगा। इस फिल्म में बोनी आरोन(Bonnie Aarons), टाइसा फरमिगा(Taissa Farmiga) और चार्लोट होप (Charlotte Hope) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 13 जुलाई 2018 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 3. ए क्वाइट प्लेस

यह एक थ्रिलर ड्रामा हॉरर फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में जॉन क्रासिंस्की(John Krasinski), एमिली ब्लंट(Emily Blunt), मिलिसेंट सिममंड्स(Millicent Simmonds) और नूह जूप(Noah Jupe) लीड रोल निभाए रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 4. ममा 2

यह 2013 में आई फिल्म ममा का सीक्वल है। ममा 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को रिलीज होगी। इसमें जसिका चस्टिन(Jessica Chastain),निकॉलज कोस्टर-वालड्यू (Nikolaj Coster-Waldau) लीड रोल में नजर आएंगे। यह वर्ष की सबसे अधिक डरावनी फिल्मों में से एक है।

Bollywood Tadka

5. हेरेडिटरी

 यह कहानी है एक शख्स की, जिसका नाम है एलेन ग्राहम। जब वह मर जाता है तो उसका परिवार धीरे-धीरे उन रहस्यों के बारे में पता करने की कोशिश करते हैं। फिल्म 8 जून 2018 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

6. एनिहिलेशन

 यह एक विज्ञान फिक्शन हॉरर फिल्म हैं, जिसमें निताली पोर्टमैन(Natalie Portman), ऑस्कर इसाक(Óscar Isaac), जेनिफर जेसन ले( Jennifer Jason Leigh), गिना रोड्रिगेज(Gina Rodriguez) जैसे स्टार्स शामिल हैं। ये फिल्म ब्राज़ील में 22 फरवरी को रिलीज होगी। भारत में इस फिल्म को रिलीज़ होने की तारीख अपनी बताई नहीं गई है।

Bollywood Tadka

7. स्लैंडर मैन

  यह एक फिक्शनल सुपरनैचरल हॉरर फिल्म है। ये फिल्म 17 मई 2018 को जर्मनी में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

8. प्राइमल रेज

 इसकी कहानी एक नवविवाहित जोड़े की है, जो घने जंगलों में जंगली जानवरों और अज्ञात राक्षस के बीच फंस जाते हैं। इस फिल्म में मार्शल हिल्टन (Marshal Hilton), जस्टिन रेन(Justin Rain), फिल कासाडोज(Eloy Casados) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 27 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka
 
9. द प्रीडेटर

 यह फिल्म 1997 में आई फिल्म प्रीडेटर का सीक्वल है। इसमें लड़कों का ग्रुप जंगल में एक राक्षस के साथ फंसा हुआ है। इस ग्रुप से एक-एक कर के लोग गायब होते जाते हैं और उनकी बॉडी पेड़ो पर लटकी पाई जाती है। ओलिविया मन(Olivia Munn), बॉयड हॉल्बरॉक (Boyd Holbrook) और जैकॉब ट्रिमबले(Jacob Tremblay) जैसे स्टार्स फिल्म में नजर आएंगे। यह 4 सितंबर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 10. द फर्स्ट पर्ज

 ये 2013 में आई फिल्म द पर्ज का अगला पार्ट है। इसमें वायलेन नोयल (Y'lan Noel), लेक्स स्कॉट डेविस (Lex Scott Davis) औऱ मरिसा टोमई(Marisa Tomei) लीड रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 4 जुलाई 2018 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 11. हैलोवीन

 इस फिल्म में शेरी मेन जोम्बी(Sheri Moon Zombie), टैयलर माने(Tyler Mane), डैनिली हेरिस(Danielle Harris) जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 12. द स्ट्रेंजर्स: प्रे एट नाइट

जोहान्स रॉबर्ट्स( Johannes Roberts) द्वारा निर्देशित यह हॉरर फिल्म में क्रिस्टीना हेन्ड्रिक्स(Christina Hendricks), मार्टिन हेंडरसन( Martin Henderson), बैली मैडिसन( Bailee Madison) और लुईस पुल्मैन(Lewis Pullman) लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी। 

श्श्श्श्श.......अकेले इन फिल्मों को देखने की गलती न करें...शायद पीछे से आपको कोई देख रहा हो।

 

:

horror moviesparithe nunannihilationthe predatorA Quiet Place

loading...