FacebookTwitterg+Mail

हॉलीवुड की इन 7 फिल्मों को परिवार के साथ देखने पर झेलनी पड़ सकती है शर्मिंदगी

these movies you shouldnt watch with family
10 June, 2018 01:38:03 PM

लंदन: हॉलीवुड की फिल्मों में बोल्ड कंटेंट होना कोई बड़ी बात नहीं है। अक्सर फिल्ममेकर फिल्म में मसाला डालने के लिए बोल्डनेस का तड़का लगा देते है। लेकिन वहीं कुछ एेसी फिल्में भी है, जिन्हें परिवार के साथ बिल्कु‍ल नहीं देखा जा सकता। 

 

PunjabKesari


1. फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे

 इस फिल्म की सीरिज को आप या तो अकेला या फिर अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं। फिल्म में इरोटिक सींस की भरमार है। फिल्म में लिटरेचर स्टूडेंट जब पहली बार बिलयनेयर से मिलती है तो उसकी जिंदगी बदल जाती है।

 

PunjabKesari


2. 9 सॉन्ग्स

 इस फिल्म में स्टूडेंट और टीचर के बीच प्यार दिखाया गया है। कॉलेज की स्टूडेंट और इंग्लिश साइंटिस्ट दोनों एक रॉक कॉन्सर्ट में मिलते हैं और कई महीनों तक अलग-अलग तरह से रिलेशन बनाते हैं। इस फिल्म में काफी इंटीमेट सींस है।

PunjabKesari


3. अनफेथफुल

इस फिल्म में एक कपल की मैरिज उस समय खतरे में पड़ जाती है जब महिला पोर्नोग्राफी के लिए काम करना शुरू कर देती है।

 

PunjabKesari

 

4. इंटीमेसी

 फिल्म में एक फेलियर म्यूजिशियन अपनी लाइफ की रियलिटी छिपाने के लिए हर सप्ताह एक महिला के साथ रिलेशन बनाता है। जब वो महिला के बारे में छानबीन करता है तो उसे पता चलता है कि उसका रिश्ता खतरे में है। 

 

PunjabKesari


5. कैशबैक

 इस फिल्म में हीरोइन का दर्दनाक ब्रेकअप होता है जिससे उसे नींद ना आने की समस्या हो जाती है। जिसके चलते वो नाइट शिफ्ट में काम करती है। जहां उसकी आर्टिस्टिक इमैजिनेशंस वाइल्ड हो जाती हैं। 

 

PunjabKesari


7. किलिंग मी सॉफ्टली


 फिल्म में महिला का अपने पति से ब्रेकअप हो जाता है। जिसके बाद उसकी मुलाकात एक सेलिब्रिटी माउंटेनियर से होती है जिसके कई खुफिया राज हैं। दोनों अलग-अलग अंदाज में एक्सपेरिमेंटल रिलेशन बनाते हैं। लेकिन बाद में माउंटेनियर का राज खुल जाता है। फिल्‍म में काफी इरोटिक सींस दिखाए गए हैं। 
 


killing me softly cashback intimacy unfaithful 9 songs fifty shades of grey
loading...