FacebookTwitterg+Mail

इन 5 स्टार्स की अचानक हुई मौत ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर लगाया गम का ग्रहण

these stars died before the time
09 July, 2018 02:04:44 PM

मुंबई: सब टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा'  में डॉ. हंसराज हाथी का रोल न‍िभाने वाले कवि कुमार अजाद का हाल ही में हार्ट अटैक से न‍िधन हो गया है। ब‍िहार के रहने वाले कव‍ि कुमार आजाद ने तारक मेहता शो में अपने क‍िरदार से घर घर में पहचान बनाई।

PunjabKesari

तारक मेहता शो की टीम के साथ पूरे टीवी जगत के ल‍िए ये खबर हैरान कर देने वाली है। एेसे बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जिनकी मौत की वजह से विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। आज हम आपको कुछ एेसे सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने कम उम्र और अचानक हुई मौत से दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari

 

इंद्र कुमार

 

बॉलीवुड फिल्म "मासूम" से डेब्यू करने वाले इंद्र कुमार की अचानक मौत ने भी सबको अचंभे में डाल दिया था। इंद्र की मौत 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक से हुई थी। उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म "वॉन्टेड" में भी देखा गया था। 

 

PunjabKesari


श्रीदेवी 

 

बॉलीवुड की "चांदनी" यानि कि श्रीदेवी भी अपनी मौत से पूरे देश को सदमा दे गईं। वह दुबई में शादी में गई हुई थीं। जहां बाथटब में डूबने की वजह से महज 54 साल की उम्र उनकी मौत हो गई। 

 

PunjabKesari


नरेंद्र झा

 

बॉलीवुड के दमदार एक्टर नरेंद्र झा की भी हार्ट अटैक से 55 साल की उम्र में मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से 14 मार्च 2018 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

 

PunjabKesari

 

रीमा लागू

 

एक्ट्रेस रीमा लागू की मौत की वजह भी हार्ट अटैक बताई गई। तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने शाहरुख से लेकर सलमान तक की मां का किरदार निभाया। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। 
 


sridevi narendra jha inder kumar died before the time kavi kumar azad
loading...