main page

बाॅलीवुड के इन स्टार्स ने शुरू किया बॉडी बनाने का सिलसिला, एक पर आज भी देश को है गर्व

Updated 10 October, 2018 12:01:19 PM

आज के समय में बाॅलीवुड इंजस्ट्री में एंट्री के लिए बॉडी बनना सबसे जरूरी है। बिना अच्छी बॉडी और फिटनेस के कोई भी नहीं पूछता। लेकिन पुराने जमाने में फिल्मों में काम करने के लिए बॉडी बनाने की जरूरत बिलकुल भी नहीं पड़ती थी।

मुंबई: आज के समय में बाॅलीवुड इंजस्ट्री में एंट्री के लिए बॉडी बनना सबसे जरूरी है। बिना अच्छी बॉडी और फिटनेस के कोई भी नहीं पूछता। लेकिन पुराने जमाने में फिल्मों में काम करने के लिए बॉडी बनाने की जरूरत बिलकुल भी नहीं पड़ती थी। वहीं  आज कल की जनरेशन को भी ऐसे ही एक्टर पसंद आते हैं जिनकी बाॅडी अच्छी हो। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बाॅडी और फिटनेस की वजह से जाने जाते हैं। इतना ही नहीं इन स्टार्स ने ही इंडस्ट्री में फिटनेस को पहल दी है। 

 

Bollywood Tadka

 

दारा सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के लेजेंड दारा सिंह का आता है। सबसे पहले बॉडी बनाने का सिलसिला दारा सिंह ने ही शुरू किया था। रामानंद सागा की रामायण में उन्होंने हनुमान का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया। इतना ही नहींअपनी पहलवानी से इन्होने देश का कई बार नाम रोशन किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

संजय दत्त

बाॅलीवुज एक्टर संजदय दत्त ने अपनी फिटनेस की तरख काफी ध्यान दिया। वहीं 58 साल के बाद भी संजय दत्त आज भी फिट हैं। देश में इनकी फैन फोलोविंग इसी बात से पता चल जाती है कि इनके जीवन पर बने फिल्म ‘संजू’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.


Bollywood Tadka

 

सनी देओल

सनी देओल ने फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इनकी जिम वाली जबरदस्त बॉडी नहीं है लेकिन आज भी वो काफी ताकतवर दिखाई पड़ते हैं।अपने करियर के शुरुआत से इनकी बॉडी जबरदस्त रही है।

Bollywood Tadka

 

सुनील शेट्टी

बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी फिटनेस और बॉडी बनाकर सभी को हैरान कर दिया था। उनकी कई फिल्मों में उनकी बॉडी जबरदस्त रही है, इनमे विनाशक, मोहरा, भाई आदि कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

 

Bollywood Tadka

सलमान खान

आखिर में आते हैं सलमान खान, जिन्होंने अपनी बॉडी से सभी को हैरान कर दिया। सलमान बॉलीवुड के इकलौते हीरो हैं, जिनकी बॉडी की प्रशंसा पूरी इंडस्ट्री करती है। काफी समय से इन्होने अपनी बॉडी और फिटनेस की तरफ पूका ध्यान दिया। लाखों लड़कियां सलमान की बाॅडी की फैंस हैं। 

: Neha

Bollywood starstartedprocesscreatingbodysalman khansanjay duttdara singh

loading...