main page

विजय देवरकोंडा से रश्मिका मंदाना तक साउथ के ये स्टार्स बॉलीवुड में इस साल मचाएंगे धमाल

Updated 18 January, 2022 04:22:38 PM

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री आज की तारीख में लगभग एक साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की भाषा की बाउंड्रीज को पार करते हुए, कंटेंट एक अहम भूमिका निभा रहा है और शायद यही वजह है कि साउथ फिल्मों के हिन्दी रिमेक को पसंद करने वाले ...

नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री आज की तारीख में लगभग एक साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा की भाषा की बाउंड्रीज को पार करते हुए, कंटेंट एक अहम भूमिका निभा रहा है और शायद यही वजह है कि साउथ फिल्मों के हिन्दी रिमेक को पसंद करने वाले दर्शक अब साउथ के सितारों को भी बॉलीवुड फिल्मों में देखना खूब पंसद कर रहें। इसी  कारण इस साल कई साउथ के सितारें बॉलीवुड के कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में अपना डेब्यू करते नजर आएंगे ।

विजय देवरकोंडा:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

कबीर सिंह की रिलीज़ से ठीक पहले अर्जुन रेड्डी के साथ देश भर में प्रसिद्धि पाने वाले विजय देवरकोंडा सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक के रूप में उभरे हैं। वैसे तो विजय, अनन्या पांडे के साथ धर्मा प्रोडक्शंस के 'लिगर' के साथ अपने डेब्यू के लिए एक्साइटेड है और दर्शकों में भी उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साह बना हुआ है ।

 

रश्मिका मंदाना:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' से अपना डेब्यू करने जा रहीं, रश्मिका मंदाना इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई 'पुष्पा' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं, फिल्म तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक एक्टिव और पॉपुलर नाम होने के अलावा, रश्मिका अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

राशि खन्ना:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by rashi khanna fanpage 🔵 (@khanna_rashi_official)

> साउथ इंडस्ट्री में एक टैलेंटेड और वर्सटाइल एक्ट्रेस की जगह अपने नाम करने के बाद, राशि खन्ना अब धर्मा प्रोडक्शंस के योद्धा के जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। बता दें कि इस तरह से एक्ट्रेस अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हिंदी बेल्ट में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ, राशि अपनी वेर्सटिलिटी से सभी पर अपना छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

नयनतारा:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लेडी सुपरस्टार के रूप में अपनी एक अलग पहचान रखने वाली, नयनतारा को किसी परिचय की जरुरत नहीं है, ऐसे में अब वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो आपको बता दें कि नयनतारा एटली की अगली फिल्म में शाहरुख खान के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करेगी। इसमें कोई दो राय नहीं है कि तीन सबसे प्रिय और सम्मानित व्यक्तित्वों के एक ओर झुकाव ने निश्चित रूप से सभी को उत्साह से भर दिया है।

अदिवि शेष:

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

अपनी रिलीज़ से पहले से ही एक शानदार टीज़र के साथ साल की मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक में एक  की झलक दर्शकों के सामने पेश करने के बाद, अदिवि शेष स्टारर मेजर ने खूब उत्साह पैदा किया है। हिंदी में अपने बेहद सहज फ्लुएंसी से दर्शकों को इम्प्रेस करते हुए, अदिवि शेष ने अपने डेब्यू से पहले ही हिंदी बेल्ट में ब्राउनी पॉइंट हासिल कर लिए हैं।


Vijay DeverakondaRashmika MandannaSouth starsविजय देवरकोंडारश्मिका मंदानासाउथ स्टार्स
loading...