main page

माधुरी दीक्षित, हंसल मेहता सहित इन सितारों ने की 'द ग्रेट इंडिया मर्डर' के ट्रेलर की प्रशंसा

Updated 19 January, 2022 04:32:04 PM

भारत के सबसे बड़े वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक डिज्नी+ हॉटस्टार ने "द ग्रेट इंडियन मर्डर" के निर्माण के लिए अपने बैनर एडीएफ और आरएलई मीडिया के तहत अजय देवगन और प्रीति विनय सिन्हा के साथ हाथ मिलाया है।

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक डिज्नी+ हॉटस्टार ने "द ग्रेट इंडियन मर्डर" के निर्माण के लिए अपने बैनर एडीएफ और आरएलई मीडिया के तहत अजय देवगन और प्रीति विनय सिन्हा के साथ हाथ मिलाया है।

इस शो में बेहद प्रतिभाशाली कलाकार, ऋचा चड्ढा, प्रतीक गांधी, आशुतोष राणा, शशांक अरोड़ा, रघुबीर यादव, पाओली डैम, जतिन गोस्वामी शामिल हैं। निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने श्रृंखला का निर्देशन किया। अजय देवगन और प्रीति विनय सिन्हा ने हाथ मिलाया है और डिज्नी + हॉटस्टार के लिए अपने बैनर एडीएफ और आरएलई मीडिया के तहत शो का निर्माण किया है। द ग्रेट इंडियन मर्डर जल्द ही विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगा।

श्रृंखला विकास स्वरूप के दिलचस्प उपन्यास, सिक्स सस्पेक्ट्स के पन्नों से ली गई है, जो एक हाई-प्रोफाइल मंत्री के बेटे की हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। जब से ट्रेलर कल ऑनलाइन जारी किया गया था, तब से इसे प्रशंसकों और उद्योग द्वारा समान रूप से कुछ बेहतरीन समीक्षाएं मिली हैं।

वहीं बी-टाउन के सितारों ने ट्रेलर की खूब प्रशंसा की है। माधुरी दीक्षित नेने ने यह भी कहा कि वह "इस नई श्रृंखला के लिए तत्पर हैं #TheGreatIndianMurder @ajaydevgn"

रकुल प्रीत सुपर एक्साइटेड दिख रही हैं क्योंकि वह लिखती हैं "यह फैबबब दिख रही है! इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती" 

निम्रत कौर और अथिया शेट्टी भी श्रृंखला देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने ट्वीट किया है, "इस जलती हुई हत्या के रहस्य में उलझने का इंतजार नहीं कर सकता !!" 

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने पूरी टीम को बधाई दी और लिखा, "बहुत अच्छा लग रहा है।"

राशि खन्ना, "तड़का के ट्विस्ट के साथ एक मर्डर मिस्ट्री! यह अद्भुत लग रहा है !!" 

राहुल देव, "यहां मेरे प्यारे दोस्तों और #TheGreatIndianMurder की पूरी टीम को शुभकामनाएं!" 

4 फरवरी 2022 से द ग्रेट इंडियन मर्डर में विक्की राय की हत्या के रहस्य को उजागर करने के लिए ऋचा चड्ढा और प्रतीक गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार में ट्यून करें।

Content Writer: Deepender Thakur

Madhuri DixitHansal MehtatrailerThe Great India Murderमाधुरी दीक्षितहंसल मेहताद ग्रेट इंडिया मर्डर

loading...