main page

ये स्टार्स रिजेक्ट कर चुके हैं कपिल शर्मा के शो का निमत्रंण, नंबर 2 का तो बॉलीवुड में चलता है सिक्का

Updated 23 April, 2019 04:51:38 PM

टीवी का पाॅपुलर शो द कपिल शर्मा में अक्टर कई स्टार्स शिरकत करते हैं। हर वीकेंड कोई न कोई सेलिब्रेटी कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है। कपिल के शो को लोग देखना काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: टीवी का पाॅपुलर शो द कपिल शर्मा में अक्टर कई स्टार्स शिरकत करते हैं। हर वीकेंड कोई न कोई सेलिब्रेटी कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है। कपिल के शो को लोग देखना काफी पसंद करते हैं। हर कोई इस शो में आने की ख्वाहिश रखता है। लेकिन कुछ ऐसे ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्हें कपिल कई बार अपने शो पर आने का निमत्रंण भेज चुके हैं लेकिन वो हस्तियां अभी तक कपिल शर्मा शो में नहीं आ सकी हैं। 

Bollywood Tadka,संजय दत्त इमेज,संजय दत्त फोटो,संजय दत्त पिक्चर

 

संजय दत्त 


बाॅलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर कई बार दस्तक दे चुके हैं लेकिन संजय दत्त आज तक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे। यहां तक की बीते दिनों जब फिल्म 'कलंक' की कास्ट इस शो में पहुंची थी। उस दौरान भी संजय इस शो में नहीं आए थे।

Bollywood Tadka,आमिर खान इमेज,आमिर खान फोटो,आमिर खान पिक्चर

 

आमिर खान 

बाॅलीवुड के तीनों खानों में से सलमान खान और शाहरुख खान कई बार कपिल के शो पर आ चुके हैं लेकिन आमिर खान अभी तक एक बार कपिल के शो पर नजर नहीं आए। बता दें कि आमिर किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं।

Bollywood Tadka,सचिन तेंदुलकर इमेज,सचिन तेंदुलकर फोटो,सचिन तेंदुलकर पिक्चर

 

सचिन तेंदुलकर 

कपिल शर्मा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन है। कपिल ने सचिन को शो में आने का कई बार न्योता दिया था लेकिन वे नहीं आए। हालांकि  विराट कोहली सहित कई बड़े क्रिकेटर्स कपिल के शो में आ चुके हैं। बीते दिनों 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की विजेता भारतीय टीम कपिल के शो में नजर आई थी।

Bollywood Tadka,महेंद्र सिंह धोनी  इमेज,महेंद्र सिंह धोनी फोटो,समहेंद्र सिंह धोनी  पिक्चर

एम एस धोनी 

जब क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी तब  कपिल शर्मा ने उन्हें शो पर इनवाइट किया था, मगर बिजी शेड्यूल होने के कारण धोनी ने शो में आने से मना कर दिया था। शो की बात करें तो यह कपिल का शो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। टीआरपी में यह शो टाॅप 5 में अपनी जगह बना चुका है।   

: Smita Sharma

aamir khanMS Dhonisanjay duttrejectkapil sharma showofferBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...