main page

पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपर हॉट एक्ट्रेसेस, इस हीरो को विलन बनाने की उठी मांग

Updated 05 May, 2023 02:08:04 PM

बॉलीवुड की दो पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक साथ नजर आने वाली हैं। आपको बतां दें कि दोनो पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

मुंबई। बॉलीवुड की दो पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जल्द ही एक साथ नजर आने वाली हैं। आपको बतां दें कि दोनो पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यश राज फिल्म्स दो सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस को एक साथ धमाकेदार एक्शन करते दिखाने वाले हैं। यह एक फीमेल सेंट्रिंक मूवी होने वाली है, जिसमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लीड रोल में कास्ट किया जाएगा। 

'पठान' की अपार सफलता के बाद यश राज फिल्म्स ने अब सेम जॉनर की फिल्म बनाना चाहते हैं। इस साल Yash Raj Films सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज करने को भी तैयार है। 2024 की शुरुआत में, फैंस सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक रोशन उर्फ​कबीर को फिर से फाइटर के रूप में देखेंगे। लोगों ने जब इस खबर को पढ़ा तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म में रणबीर कपूर को होना चाहिए। नेटिजन्स ने कहा कि अगर निर्माताओं ने रणबीर कपूर को विलेन के रूप में लिया, तो फिल्म सुपर हिट नहीं ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 

रणबीर कपूर कोई भी रोल निभा सकते हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर को दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ देखना चाहते हैं। कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि वे रणबीर को विलेन के रोल में देखना चाहते हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KATRINA KAIFDEEPIKA PADUKONEONSCREENFIRST TIMEYASH RAJ FILMSACTION MOVIE

loading...