main page

'गोपी बहू' बिग बॉस 13 में मचाएंगी धमाल, प्रोमो से हुआ खुलासा

Updated 22 September, 2019 01:56:41 PM

कंटेस्टेंट सिद्धार्थ और देवोलीना का प्रोमो बिग बॉस में आने के लिए ऑनलाइन लीक हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का चर्चित शो बिग बॉस 13 जल्द ही 29 सितंबर से शुरू हो रहा है। मेकर्स ने इसके प्रोमो भी जारी कर दिए हैं। हालांकि, अभी तक शो मेकर्स ने इस बार कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन जानकारी के मुताबिक, 'बालिका बधू' से मशहूर हुए एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी का नाम लगभग फाइनल हो चुका है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है कि जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और गोपी बहू की झलक दिखाई गई है। हालांकि, उनके चेहरे नहीं दिखाए हैं, सिर्फ आप अंदाजा ही लगा सकते हैं। गौरतलब है कि इस शो के होस्ट एक्टर सलमान खान हैं। 

Bollywood Tadka

प्रोमो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता बैकग्राउंड में देवोलीना के बारे में बताते हुए उन्हें 'आदर्श बहू' कह रहे हैं।हालांकि, अब समय ही बताएगा कि दोवोलीना रियल लाइफ में बिग बॉस में क्या धमाल मचाएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Siddharth ShuklaGopi BahuDevoleena BhattacharjeeBigg Boss 13salman khanBollywoodEntertainmentBigg Boss 13 promosBalika VadhuSaath Nibhaana Saathiya acterssCheck out the promos of Siddharth and Devoleena entry in Bigg Boss 13 housegopi bahu

loading...