main page

यहां मिल रही हैं 'छपाक' और 'तानाजी' की फ्री टिकट, राजनीतिक विरोध के बाद दर्शकों की बल्ले-बल्ले

10 January, 2020 05:26:25 PM

जेएनयू में दीपिका के जाने से विवाद के बाद आई ''छपाक'' को अलग विषय की वजह से दर्शकों का पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला, वहीं तानाजी ने भी दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अजय देवगन, सैफ अली खान की तानाजी Vs दीपिका पादुकोण की छपाक बॉक्स ऑफिस पर है। बॉक्स ऑफिस पर उभरते हुए परिणाम दिलचस्प हैं। दोनों फिल्मों के दर्शकों का एक अलग सेट है और दोनों ही इस लड़ाई में से विजेता के रूप में उभर सकते हैं। जेएनयू में दीपिका के जाने से विवाद के बाद आई 'छपाक' को अलग विषय की वजह से दर्शकों का पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिला, वहीं तानाजी ने भी दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की।

Bollywood Tadka, Chhapaak Vs Tanhaji

हालांकि 'तानाजी' इस बैटल में आगे चल रही है। लोगों का एक वर्ग 'छपाक' का बहिष्कार करना चाहता है और 'तानाजी' को इस वजह से बढ़त मिली हुई है। इस बीच बढ़ती राजनीतिक गर्मी में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के समर्थन में पूरा सिनेमा हॉल बुक कर दिया। अब खबर आ रही है कि भोपाल में एक स्टूडेंट यूनियन भी दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के टिकट फ्री में बांट रहा है। दूसरी ओर, कई जगह भाजपा कार्यकर्ता अजय देवगन की 'तानाजी' के लिए भी यही काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, Chhapaak Vs Tanhaji

समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया, "भोपाल: नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के कार्यकर्ता छपाक मूवी के टिकट फ्री में बांट रहे हैं और भाजपा कार्यकर्ता तानाजी के लिए टिकट बांट रहे हैं।"

 

दीपिका की जेएनयू यात्रा को कई लोगों ने प्रमोशनल स्टंट के रूप में माना था, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बॉयकॉट का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले बुधवार को, सोशल मीडिया और व्हाट्सएप इस अफवाह से भर गए थे कि फिल्म में एसिड अटैक आरोपी की धार्मिक पहचान बदलकर राजेश कर दिया गया था। हालांकि, बुधवार को प्री-रिलीज़ स्क्रीनिंग से पता चला कि यह फेक न्यूज थी, फिल्म में आरोपी नदीम का नाम बदलकर बशीर कर दिया गया है।

Bollywood Tadka, Chhapaak Vs Tanhaji

दूसरी ओर, बहादुर मराठा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित, 'तानाजी: द अनसंग वारियर' में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर और ल्यूक केनी मुख्य भूमिकाओं में हैं।अजय देवगन की यह फिल्म एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस है।


Deepika PadukoneChhapaak Vs Tanhaji The Unsung WarriorChhapaakFree TicketsBollywood NewsEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity News
loading...