main page

B'Day Spcl: 44 का हुआ टीवी इतिहास का सबसे कंट्रोवर्शियल शो होस्ट करने वाला ये एक्टर

16 October, 2019 01:52:50 PM

क्टर राजीव खंडेलवाल 16 अक्टूबर को अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को रोज अपडेट देने वाे राजीव कहीं से भी 44 के नहीं लगते हैं। टेलीविजन शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर राजीव खंडेलवाल 16 अक्टूबर को अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को रोज अपडेट देने वाे राजीव कहीं से भी 44 के नहीं लगते हैं। टेलीविजन शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। हिट शो 'कहीं तो होगा' में सुजल गरेवाल के उनके किरदार से उन्हें कम समय में टीवी सुपरस्टार का टैग मिल गया।

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

इसके तुरंत बाद, उन्हें एक अन्य पॉपुलर शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे 'टेबल नंबर 21' और आमिर' में अपनी एक्टिंग से प्रभावित किया है। खंडेलवाल ने हाल ही में एएलटी बालाजी के 'हक से' 2018 में डिजिटल शुरुआत की। वह फ़िलहाल में दिव्यंका त्रिपाठी के अपोजिट एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में काम कर रहे हैं। एक्टिंग के अलावा, उन्होंने कई रियलिटी शो जैसे 'डील और नो डील', 'सच का सामना', 'सुपर कार्स एंड माई एंडेवर' को होस्ट भी किया है। 2015 में, उन्होंने सोनी टीवी के शो 'रिपोर्टर्स विद कृतिका कामरा' के साथ टेलीविजन पर वापसी की। उनके बर्थडे पर, जानते हैं उनको पहचान दिलाने वाले कुछ कैरेक्टर्स के बारे में-

सुजल गरेवाल (कहीं तो होगा)-

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

खंडेलवाल को सुजल गरेवाल के हिट शो 'कहीं तो होगा' में यंग बिजनेसमैन की भूमिका के लिए बहुत सराहना मिली। वह शो के लीड रोल्स में से एक और को-एक्ट्रेस का लव इंट्रेस्ट भी थे।

कैप्टन राजवीर सिंह शेखावत (लेफ्ट राइट लेफ्ट)-

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

कंचनजंगा मिलिट्री एकेडमी के आधार पर, खंडेलवाल ने रॉक सॉलिड ट्रेनर कैप्टन राजवीर की भूमिका निभाई, जिसकी पर्सनल लाइफ में तमाम परेशानियां होने के बावजूद वह एकेडमी के लिए पूरी तरह समर्पित है।इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। 
आमिर अली (आमिर)-

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

खंडेलवाल ने आमिर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म की कहानी एक यंग मुस्लिम डॉ. आमिर अली के इर्द-गिर्द घूमती है, जो यूके से मुंबई लौटा और खुद को इस्लामिक चरमपंथियों की दया के बीच पाता है, जो शहर में बमबारी करना चाहते हैं।

अरविंद माथुर (शैतान)-

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

इस फिल्म में, खंडेलवाल एक ईमानदार पुलिस वाले अरविंद माथुर की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें एक हत्या का मामला सुलझाने को दिया गया है। वह एक महिला की पिटाई करने की वजह से अपने ही घर की पहली मंजिल से एक कॉपरेटर को फेंकने के बाद सस्पेंशन पर है, उसे सीक्रेटली ये काम दिया गया है।

विक्रम सिंह चौहान (कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला)-

Bollywood Tadka, Rajeev Khandelwal Images

इस रोमांटिक कॉमेडी वेब सीरीज में, खंडेलवाल एक होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट की भूमिका निभाते हैं, जो एक स्टार शेफ बन जाता है। वेब सीरीज में उनकी को-एक्ट्रेस का रोल दिव्यंका त्रिपाठी द्वारा निभाया गया है। 


Rajeev KhandelwalHappy Birthday Rajeev KhandelwalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...