main page

इस एक्टर को धोखाधड़ी में हुई जेल, इन बड़ी फिल्मों में किया है काम

08 September, 2019 05:01:07 PM

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, इंस्पेक्टर ने बताया "मामला धोखाधड़ी से संबंधित है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर है, जो एक मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर हैं। नारायणन ने 2017 में उनकी फिल्म में एक्टिंग की थी। फिल्म के बाद दोनों दोस्त बन गए। उन्होंने पनिकर को बताया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है

बॉलीवुड तड़का टीम। केरल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता प्रशांत नारायणन को अरैस्ट कर लिया गया है। उनको धोखाधड़ी के एक मामले में शामिल होने की वजह से अरेस्ट किए गया है। इंस्पेक्टर ए. प्रताप, जिन्होंने मुंबई से इस 50 वर्षीय एक्टर और उनकी बंगाली पत्नी शोना को गिरफ्तार किया, ने कहा कि दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं।

Bollywood Tadka, Prashant Narayanan

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, इंस्पेक्टर ने बताया "मामला धोखाधड़ी से संबंधित है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर है, जो एक मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर हैं। नारायणन ने 2017 में उनकी फिल्म में एक्टिंग की थी। फिल्म के बाद दोनों दोस्त बन गए। उन्होंने पनिकर को बताया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया, तो उन्हें निदेशक बनाया जाएगा। पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।"

Bollywood Tadka, Prashant Narayanan

प्रताप ने कहा कि वह सात लोगों की केरल पुलिस टीम के साथ मुंबई पहुंचे और तीन दिनों तक निगरानी के बाद एक्टर को पकड़ने में सफल रहे। दोनों को गिरफ्तार कर ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है।

Bollywood Tadka, Prashant Narayanan

उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग की है, जिनमें ज्यादातर मलयालम सहित हिंदी और साउथ इंडियन हैं। नारायणन की प्रमुख फिल्मों में 'शेड्स ऑफ टाइम', 'मर्डर 2' और 'वैसा भी होता है 2' शामिल हैं।


Murder 2Prashant NarayananKartik AaryanAnanya PandaySpottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News
loading...