main page

इस एक्टर की वाइफ ने दिया 'बाहुबली' एक्ट्रेस को डायमंड रिंग, कीमत जानकार चौंक जाएंगे आप

Updated 09 October, 2019 05:20:10 PM

चिरंजीवी स्टारर ''सई रा नरसिम्हा रेड्डी'' अपनी रिलीज़ के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के साथ क्लैश के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए है। अपने सैपरेट फैन बेस की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। चिरंजीवी स्टारर 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' अपनी रिलीज़ के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर के साथ क्लैश के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए है। अपने सैपरेट फैन बेस की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही है।  

Bollywood Tadka, Tamannah Images

फिल्म की परफॉर्मेंस से खुश, प्रोड्यूसर और एक्टर राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को हीरे की अंगूठी गिफ्ट की। उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट। जल्दी मिलना!"

 

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि तमन्ना को गिफ्टेड अंगूठी में लगा हीरा पांचवा सबसे बड़ा ब्लैक डायमंड है। रिपोर्ट से पता चलता है कि इस दुर्लभ हीरे की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

Bollywood Tadka, Tamannah Images

फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में तमन्ना प्रमुख भूमिका में हैं। दर्शकों ने उनके परफॉरमेंस को काफी सराहा है। तमन्ना और चिरंजीवी के अलावा, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, जगपति बाबू, रवि किशन, निहारिका, नयनतारा, अनुष्का शेट्टी और विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Edited By: Akash sikarwar

Ram Charan WifeDiamondTamannaahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...