main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए आलिया नहीं ये एक्ट्रेस थी संजय लीला भंसाली की पसंद!

15 November, 2019 03:10:56 PM

हाल ही में दिवाली के मौके पर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने दो बड़े प्रोजेक्ट ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' और ''बैजू बावरा'' की अनाउंसमेंट की। ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' गंगूबाई कोतवाली की लाइफ पर बेस्ड है, जिसे कामाथीपुरा की मैडम के रूप में भी जाना जाता है। फिल्म में आलिया लीड एक्ट्रेस होंगी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हाल ही में दिवाली के मौके पर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने दो बड़े प्रोजेक्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'बैजू बावरा' की अनाउंसमेंट की। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' गंगूबाई कोतवाली की लाइफ पर बेस्ड है, जिसे कामाथीपुरा की मैडम के रूप में भी जाना जाता है। फिल्म में आलिया लीड एक्ट्रेस होंगी।  मेकर्स ने आलिया और सलमान खान के साथ इंशाल्लाह की अनाउंसमेंट की थी, तब एक्ट्रेस ने बयान दिया था कि यह उनके सपने के सच होने के जैसा है, लेकिन दुर्भाग्य से, उनका सपना टूट गया और फिल्म अचानक बंद हो गई। इसके तुरंत बाद, फिल्म मेकर्स ने आलिया के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' अनाउंस कर दी।

Bollywood Tadka, Alia Bhatt Images

लेकिन क्या आप जानते हैं, गंगूबाई का किरदार निभाने के लिए संजय लीला भंसाली की पहली पसंद आलिया भट्ट नहीं थीं? खैर, नई रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली की पहली पसंद रानी मुखर्जी थीं। लेकिन जब रानी ने प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया, तो भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा से संपर्क किया, जिनके साथ उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म की थी। लेकिन उन्होंने भी फिल्म से मना कर दिया।

Bollywood Tadka,  Alia Bhatt Images

फिल्म मेकर के एक क्लोज सोर्स ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया, 'जब 'इंशाअल्लाह' के लिए मना हुआ, तो भंसाली के पास पहले से ही एक फिल्म थी जो फ्लोर पर लेने के लिए तैयार थी। आलिया की तारीखों की बुकिंग के साथ, उन्होंने 'गंगूबाई' को हरी झंडी देने का फैसला किया। 

Bollywood Tadka,  Alia Bhatt Images

इस बीच, आलिया भट्ट के साथ फिल्म के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स के नाम इंटरनेट पर चल रहे हैं। पहले यह बताया गया था कि ऋतिक रोशन को फिल्म में साइन किया जाएगा, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई।


Sanjay Leela BhansaliAlia BhattGangubai KathiawadiPriyanka ChopraRani MukerjiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...