main page

कोर्ट की रोक के बावजूद काम्या पंजाबी ने रिलीज की प्रत्यूषा की फिल्म

Updated 02 April, 2017 08:40:01 PM

टीवी एक्ट्रैस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद से ही उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई...

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद से ही उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई जा रही थी। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ और प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने मुंबई पुलिस को काम्या पंजाबी के खिलाफ एक लिखित शिकायत भी दी। कोर्ट का स्टे आर्डर आया और एक दिन के लिए फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दिया दी गई। लेकिन सभी विवादों के बीच प्रत्यूषा बनर्जी की फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज हो गई।

काम्या पंजाबी ने बताया कि वो प्रत्यूषा की फिल्म को रिलीज कर रही हैं और मुंबई के कंट्री क्लब में 1 अप्रैल को शाम 4 बजे इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। काम्या ने ये भी बताया कि फिल्म देखने के बाद प्रत्यूषा का दर्द सभी लोग महसूस कर पाएंगे और जानेंगे की वो किस दुख से गुजरी। 

बता दें प्रत्यूषा ने ठीक एक साल पहले कथित तौर पर ख़ुदकुशी कर ली थी। प्रत्यूषा के ब्वॉय फ्रेंड राहुल राज ने फ़िल्म की रिलीज़ को रोकने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अदालत ने फ़िल्म के रिलीज़ पर रोक लगा दी।

गौरतलब हैं कि काम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा, 'हम कुछ कह ना सके यहां देखिए।' उन्होंने कहा था कि फिल्म प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सिरी यानि 1 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, लेकिन यूट्यूब पर वीडियो पब्लिश होने की तारीख 31 मार्च दिखाई दे रही है। इसका मतलब है काम्या ने ये फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज कर दी गई थी। 

:

kamya punjabireleasespratyshabannerjeeshortfilm

loading...