main page

टेलीविजन एक्ट्रेस फलक नाज की इन झुकी आंखो के पीछे का ये है राज

05 March, 2020 08:22:22 PM

आज कल आम से लेकर खास हर कोई कैमरे के सामने अपने आपको सुन्दर देखना चाहता है। ऐसे में टेलीविजन एक्ट्रेस फलक नाज अपने प्रसंशकों को कुछ न कुछ मेकअप...

नई दिल्ली। हर महिला अपने आप में खूबसूरत होती है ,लेकिन कुछ कॉस्मेटिक की मदद से वे अपने आप को और निखार सकती है। आम तौर पर महिलायें ब्यूटी प्रोडक्ट को चुनती है जैसे की काजल, लिपस्टिक, लिप बाम या मस्कारा कुछ भी सकता है, और ऍम ज्यादा तर फिल्म इंडस्ट्री में देखने मिलता है, प्रत्येक कलाकार कैमरे के सामने अपने आपको सुन्दर और लोगो को अपनी ओर आकर्षित करने लिए ऐसे कुछ पदार्थों का इस्तेमाल करते है।
 

सिर्फ कलाकार ही नहीं बल्कि आम इंसान भी इन चीज़ों को अपनी जिन्दगी का एक एहम हिस्सा मानते है। तो वही अगर बात करे टेलीविजन एक्ट्रेस फलक नाज  की तो वे काजल लगाना बहुत पसंद करती है, उनका काजल के प्रति प्यार उनकी हर एक फोटो से झलकता है। ये पिक्टुरेस उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की है जिसमे उनकी शर्म से झुकी हुई आँखे मंत्रमुग्ध कर देती है।
 

एक प्रमुख टेलीविजन चेहरा होने के नाते, वह अक्सर अपने प्रसंशकों को कुछ न कुछ मेकअप टिप्स देती रहती है। फलक कैजुअल आउटफिट्स में बहुत खूबसूरत लागत है, लेकिन उनकी आंखें सब कुछ कह जाती हैं। 

यहां उनके कुछ खूबसूरत  लुक और उन उनकी आंखों की कुछ तस्वीरें हैं...

 

फलक को टेलीविजन जगत में अब लगभग एक दशक हो गया है, उन्होंने कुछ रियल लाइफ किरदारों को पर्दे पर निभाया हैं। वह 'ससुराल सिमर का', 'लाल इश्क' के अलावा  पौराणिक कथाओं 'देवों के देव महादेव', 'भारत का वीर पुत्रा-महाराणा प्रताप', जैसे धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं। हालही में उन्होंने 'राधा कृष्ण' में देवकी के रूप में अपनी भूमिका निभा रही थी । और अब वे बहुत ही जल्दी अपने नए प्रोजेक्ट के बारें में बताने वाली है।


Falaq Naaztelevision actressSasural Simar KaLaal IshqDevon Ke Dev Mahadevफलक नाज
loading...