main page

Amazon Prime Video का ये शो आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए है तैयार

14 October, 2019 02:59:38 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो ''जेस्टिनेशन अनलिमिटेड'' नामक एक नए शो के साथ तैयार है जो आपको हंसी की फुलकारी के साथ लोटपोट कर देगा! ट्रैवलिंग कॉमेडी बनाने के पीछे का आईडिया सदियों पुराना सवाल है, भारत को क्या हंसाता है? और वीर दास की सवारी उसी सवाल का जवाब खोजने के लिए निकलेगी।

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो 'जेस्टिनेशन अनलिमिटेड' नामक एक नए शो के साथ तैयार है जो आपको हंसी की फुलकारी के साथ लोटपोट कर देगा! ट्रैवलिंग कॉमेडी बनाने के पीछे का आईडिया सदियों पुराना सवाल है, भारत को क्या हंसाता है? और वीर दास की सवारी उसी सवाल का जवाब खोजने के लिए निकलेगी।

शो के होस्ट वीर दास है, इस शो में देश भर के जाने-माने हास्य कलाकार नजर आएंगे, जो पूरे देश का भर्मण करते हुए नए लोगों से मुखातिब होंगे जिनकी अपनी खुद की कॉमेडी और व्यक्तिगत शैली हैं और प्रत्येक दूसरे की तुलना में अधिक अद्वितीय है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि वीर दास इस शो में छह शहरों का दौरा करेंगे और वह प्रत्येक शहर में स्टैंड अप एक्ट परफॉर्म करेंगे।

शो का नाम जेस्टर्स के कांसेप्ट से लिया गया है, जो उस दौर में बेहद प्रचलित था जब राजाओं ने देश पर शासन किया था। जेस्टर्स के कांसेप्ट ने वीर दास को बेहद प्रत्याशित कर दिया और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि जेस्टर भारत की संस्कृति में अंतर्निहित है।

अमेजॉन प्राइम वीडियो का 'जेस्टिनेशन अनलिमिटेड' वीर दास अभिनीत अपनी तरह का एक ट्रेवलिंग कॉमेडी शो है और 18 अक्टूबर 2019 से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।


Amazon prime videojestination unknownbollywood newstop newsnews in hindientertainment
loading...