main page

अाखिर क्यों स्वरा भास्कर ने किया फिल्म में 'मास्टरबेशन' सीन, वजह आई सामने

Updated 22 June, 2018 12:34:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेशन सीन को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। इसे लेकर उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेशन वाले सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की सेक्सुअल डिजायर्स के बारे में डिस्कशन शुरू होगा। यह विषय भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेशन सीन को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। इसे लेकर उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेशन वाले सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की सेक्सुअल डिजायर्स के बारे में डिस्कशन शुरू होगा। यह विषय भारतीय समाज और फिल्मों में अछूत माना जाता है।

 

 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

 

शशांक घोष निर्देशित फिल्म में स्वरा, करीना कपूर खान, सोनम और शिखा तल्सानिया ने चार दोस्तों का किरदार निभाया है। कुछ समीक्षकों ने जहां महिलाओं से जुड़े इस मसले को फिल्मी पर्दे पर उतारने के लिए सराहना की है जबकि कुछ ने इसे महिलाओं के नजरिए से अग्रगामी कदम बताया और कुछ ने इसे सही बताया है। स्वरा ने से कहा,‘‘मुझे पता था कि लोग मेरी आलोचना करेंगे. ...इस दृश्य से लोगों को धक्का लगेगा। कुछ इसे शर्मनाक कहेंगे। मैं कुछ मामलों में काफी उदार विचार रखती हूं, राजनीतिक मामलों पर अपने विचार रखती हूं, इसलिए लोग मुझ पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, लेकिन इस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ है।’’


 

:

masturbation sceneveere di weddingswara bhaskar

loading...