main page

इन स्टार्स के लिए ज्यादा खास नहीं रहा 2019, 'स्काई इज पिंक' से लेकर 'लाल कप्तान' ने किया फैंस को निर

26 December, 2019 01:52:20 PM

साल 2019 को अलविदा कहने में कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो कई स्टार्स और उनकी फिल्मों के लिए ये साल काफी सुपरहिट साबित हुआ है, कई स्टार्स की फिल्मों ने इस साल रिकार्ड तोड़ कमाई की है, वहीं कुछ सितारों के हाथ कुछ खास सफलता हासिल नही हुई। ये साल अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन,

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2019 को अलविदा कहने में कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो कई स्टार्स और उनकी फिल्मों के लिए ये साल काफी सुपरहिट साबित हुआ है, कई स्टार्स की फिल्मों ने इस साल रिकार्ड तोड़ कमाई की है, वहीं कुछ सितारों के हाथ कुछ खास सफलता हासिल नही हुई। ये साल अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान और शाहिद कपूर जैसे सितारों के लिए काफी अच्छा रहा। इसी बीच कई स्टार्स की फिल्में उनकी उम्मीदों पर खरी नही उतर पाईं। तो चलिए डालते हैं एक नजर वो कौनसे सितारें हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही कर पाईं।

Bollywood Tadka

बात करें सोनम कपूर की स्टारिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' तो फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिल्म की स्टोरी फैंस के दिलों में उतरने में नाकामयाब रही। फिल्म का निर्देशन शेली चोपड़ा धर ने किया था। फिल्म में राजकुमार राव भी अहम किरदार में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20.01 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई।

Bollywood Tadka
वहीं मल्टी स्टारर फिल्म 'सोनचिरैया' भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही कर पाई। फिल्म ने सिर्फ 6.60 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी भी नजर आए।   

Bollywood Tadka

पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित फिल्म 'पानीपत' से जितनी उम्मीदें जताई जा रही थी, वो उम्मीदें खरी नहीं उतर पाईं। यानी अर्जुन कपूर के लिए ये साल काफी बुरा रहा है। इतना ही नहीं इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'इंडियाज़ मोस्ट वानटेड' भी सुपरहिट लिस्ट से बाहर ही रही। अर्जुन कपूर की 'इंडियाज़ मोस्ट वानटेड' 11.50 करोड़ रुपये और 'पानीपत' 32.65 करोड़ का ही कारोबार कर पाई। 

Bollywood Tadka

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कलंक' भी इस साल की फ्लॉप फिल्म साबित हुई। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े सितारे शामिल थे, लेकिन ये फिल्म 81 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। 

Bollywood Tadka
प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटड फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' जितनी चर्चा में रही उतनी ही फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा ज़ायरा वसीम भी शामिल थे। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ का ही कारोबार कर पाई।  

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी फैंस का दिल जीतने में असफल रही। फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय भी नजर आईं थी। मिखिल मुसले के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने सिर्फ 11 करोड़ का बिजनेस किया। 

Bollywood Tadka
नवदीप सिंह की फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर देखकर फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे, लेकिन फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नही किया। सैफ अली खान की फिल्म महज़ 2.36 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई। फिल्म सभी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर थी। 


yearflopfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...