main page

कपिल शर्मा के शो में होगा ट्रिपल धमाल, जब आएंगे सदी के ये 3 आइकॉनिक विलेन

Updated 20 April, 2019 08:16:40 AM

काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा शो''  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो का आने वाले  वीकेंड एपिसोड  काफी धमाकेदार होने वाला है। इस शो में बॉलीवुड के आइकॉनिक विलेन कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो'  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो का आने वाले  वीकेंड एपिसोड  काफी धमाकेदार होने वाला है। इस शो में बॉलीवुड के आइकॉनिक विलेन कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।

Bollywood Tadka

कपिल के शो में  रंजीत, गुलशन ग्रोवर और किरण कुमार चार चांद लगाएंगे। हाल ही में इस शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

कपिल के शो में इंडस्ट्री के ये पॉपुलर विलेन ढेर सारी मस्ती मजाक और फन करेंगे। तस्वीर में रंजीत कपिल शर्मा को पानीपुरी खिलाते हुए नजर आ रहे हैं

Bollywood Tadka


होंगे कई खुलासे 

शो के दौरान गुलशन ग्रोवर ने अपने साथी कलाकार डिंपल कपाड़िया, नसीरुद्दीन शाह, सनी देओल और चंकी पांडे के सीक्रेट्स खोले। इतना ही नहीं गुलशन ने चंकी पांडे को रियल कंजूस बताया। उन्होंने बताया कि चंकी की शादी तक किसी और ने स्पॉन्सर की थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले कपिल के शो में कलंक की स्टारकास्ट पहुंची थी। वहीं कमबैक के बाद से कपिल का शो टीआरपी में अच्छा कर रहा है। शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस बार कपिल के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।वहीं कपिलके शो में उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी मां भी शामिल होती रहती हैं।

 

 

 

: Smita Sharma

iconic villianranjeetgulshan groverkiran kumarthe kapil sharma showBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...