main page

करीना कपूर की ये तस्वीर देख आप भी कहेंगे, मम्मी जैसा है तैमूर

Updated 05 July, 2019 01:41:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में करीना के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस फोटो को करीना के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये करीना के बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर में करीना बेहद क्यूट लग रही हैं। कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाने वाली बेबो की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में करीना के बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस फोटो को करीना के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये करीना के बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर में करीना बेहद क्यूट लग रही हैं। कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाने वाली बेबो की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन क्लब ने लिखा, 'ब्लैक एंड व्हाइट एडिशन, बचपन की यादें।' करीना की ये तस्वीर देख कहना गलत नहीं होगा कि तैमूर अपनी मम्मी करीना पर ही गए है। तैमूर भी अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें करीना ने हाल ही में टेलीविजन डेब्यू किया है। आजकल करीना डांस के सबसे फेमस शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इस शो में करीना को उनकी बहन करिश्मा रिप्लेस करने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अगर फिल्मों की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखेंगी। राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल दिसंबर तक रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

throwback photoKareena Kapoortaimur ali khanviral pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...