main page

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने पहले दिन 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

Updated 09 November, 2018 11:54:48 PM

महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके ...

मुंबईः महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की जोड़ी वाली फिल्म‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने रिलीज के पहले दिन 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करके इतिहास रच दिया है। यशराज बैनर तले बनी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आठ नवंबर को रिलीज हुई। फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में कामयाब रही। 

फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में देश के 5000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।  ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने रिलीज के पहले दिन 52 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली। इस फिल्म ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग की है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, अभी तक सिर्फ तीन फिल्में हिंदी में रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये कमाई के आंकड़े को पार कर सकी हैं। ये फिल्में हैं हैप्पी न्यू ईयर (45 करोड़ रुपये), बाहुबली-2 ङ्क्षहदी संस्करण में 41 करोड़ रुपये और प्रेम रतन धन पायो (40.35 करोड़ रुपये) हैं।

: Pawan Insha

Thugs of HindostanBox Office CollectionDay 1

loading...