main page

रिलीज हुआ ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का पहला पोस्टर

Updated 25 September, 2018 02:08:24 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। इस पोस्टर में फिल्म के चार किरदारों को फीचर किया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। इस पोस्टर में फिल्म के चार किरदारों को फीचर किया गया है। इस पोस्टर को यश राज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म के किरदारों का लुक एक-एक कर शेयर किया था। सबसे पहला लुक फिल्म में खुदाबख्श का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन का था। बाद में फातिमा सना शेख (जफीर), कटरीना कैफ (सुरैया), लॉयड (जॉन क्लाइव) और आमिर खान (फिरंगी) के लुक को जारी किया गया था।

 

फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के ट्रेलर को इस दिन रिलीज करने के पीछे एक बड़ा कारण है। दरअसल, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स के संस्थापक यश चोपड़ा की 86वीं बर्थ एनिवर्सरी 27 सितंबर को है, जिसके कारण इस फिल्म का ट्रेलर इसी दिन रिलीज करने का फैसला लिया गया। बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' साल 2018 की सबसे बड़ी रिलीज है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। 

: Neha

thugs of hindostanfirst posteroutaamir khanFatima Sana ShaikhAmitabh BachchanKatrina Kaif

loading...