main page

टाइगर और ऋतिक ने की 'वार' खत्म, पोस्ट शेयर करके लिखी ये बात

Updated 02 September, 2019 06:06:59 PM

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर वॉर 2 अक्टूबर को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। एक्शन सीन्स को देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन-थ्रिलर वॉर 2 अक्टूबर को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। एक्शन सीन्स को देखकर फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हाल ही में टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बैक-द-सीन फोटो शेयर किया, जिसमें ऋतिक रोशन और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बैठे हुए दिख रहे थे।

Bollywood Tadka, war movie wrap

फोटो में टाइगर और ऋतिक एक सीन की शूटिंग से ब्रेक ले रहे हैं।

कल यशराज फिल्म्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की घोषणा की जिसमें था। ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पास अभी भी एक दिन की शूटिंग बाकी है। लेकिन सभी ने रैप सेलिब्रेट करना शुरू दिया है,ऐसे मैं यहां आधे लोगों ने पार्टी करना शुरू कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें याद है कि आखिरी सीन अभी भी बचा हुआ है।"

 

वार में टाइगर और ऋतिक के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है। टाइगर को कबीर को मारने का काम दिया जाता है, दोनों कुछ घातक स्टंट करते हैं। फिल्म भी आर्टिक सर्कल में सबसे पहले शूट की गई है।

Bollywood Tadka,tiger and hritik

वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Tiger ShroffBTS PhotoHrithik RoshanWarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...