main page

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपकमिंग सॉन्ग 'कैसानोवा' का फर्स्ट लुक, बहन कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड ने यूं किया कमेंट

Updated 09 January, 2021 10:51:24 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टाइगर ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब टाइगर अपनी सिगिंग से भी फैंस के दिलों राज करने वाले हैं। टाइगर अपना सॉन्ग ''कैसानोवा'' लेकर आने वाले हैं। जिसका फर्स्ट लुक टाइगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टाइगर ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब टाइगर अपनी सिगिंग से भी फैंस के दिलों राज करने वाले हैं। टाइगर अपना सॉन्ग 'कैसानोवा' लेकर आने वाले हैं। जिसका फर्स्ट लुक टाइगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
सॉन्ग 'कैसानोवा' के फर्स्ट लुक में टाइगर अपने 8 पैक एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा- 'अपने दूसरे सिंगल के फर्स्ट लुक को शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, जिसे मैंने गाया है और यह आपका प्यार और समर्थन है जिसने मुझे फिर से ऐसा करने का साहस दिया है। आशा है कि आप लोगों को पसंद आएगा।' फैंस टाइगर के सॉन्ग फर्स्ट लुक को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के एक्स बॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने भी कमेंट कर टाइगर की तारीफ की है और लिखा- 'लेट्स गो ब्रो।

Bollywood Tadka

बता दें टाइगर ने इससे पहले सॉन्ग 'अनबिलीवेबल' रिलीज किया था। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था। काम की बात करें तो टाइगर बहुत जल्द फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' में नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

tiger shroffsharedfirstlooksong casanovasisterkrishna shroffex boyfriendeban hyamscommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...