main page

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2', अमेज़न प्राइम पर 27 मई को स्ट्रीम होगी फिल्म

Updated 26 May, 2022 04:45:06 PM

''हीरोपंती 2'' में टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पर्दे के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। हीरोपंती 2 कल यानि 27 मई को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पर्दे के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। हीरोपंती 2 कल यानि 27 मई को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी। 

 

टाइगर श्रॉफ ने कहा,“हीरोपंती 2 एक पूर्ण मनोरंजन है और मुझे अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि यह हमें दुनिया भर में मौजूद फिल्म प्रेमियों तक पहुंचने में मदद करता है। ढेर सारे एक्शन, रोमांस और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर इस फिल्म को दर्शक खूब एंजॉय करेंगे। मुझे फिल्म में काम करने में बहुत मजा आया है, खासकर एक्शन सीन्स में और मैं उत्साहित हूं कि दुनिया भर में मेरे प्रशंसक अब अपने घरों में आराम से फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं।”

 

वहीं फिल्म स्टार तारा सुतारिया ने कहा, “हीरोपंती 2 में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी की भरमार है, मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे। हमने दुनिया के कई देशों में फिल्म बनाई और इसे महामारी के माध्यम से शूट किया जो हम सभी के लिए एक अलग अनुभव था। मैं इसे 27 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो जैसी अविश्वसनीय स्ट्रीमिंग सेवा पर साझा करने में सक्षम होने को लेकर उत्सुक हूं!”
बताते चलें, हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है।

Content Writer: suman prajapati

Tiger ShroffHeropanti 2releasedOTTBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...