main page

इंडस्ट्री में बतौर एक्शन हीरो पहचान बना चुके टाइगर,असल जिंदगी में हैं बेहद डरपोक

Updated 02 March, 2019 12:01:51 PM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। टाइगर का जन्म 2 मार्च, 1990 को मुंबई में हुआ। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी। फिल्म में उनके ऑपोजिट कृति सेनन थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। टाइगर का जन्म 2 मार्च, 1990 को मुंबई में हुआ। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। फिल्म में उनके ऑपोजिट कृति सेनन थी। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। टाइगर की फिल्म  'बागी 2' ने ताबतोड़ कमाई की थी। इस फिल्म ने 155 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री में टाइगर बतौर एक्शन हीरो जाने जाते है लेकिन, फिल्मों में खतरनाक स्टंट करने वाले टाइगर असल जिंदगी में बेहद जरपोक हैं। टाइगर को सांप, छिपकली और बिच्छू से बहुत डर लगता है। टाइगर ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें सांप और जानवरों से काफी डर लगता है।  

Bollywood Tadka

टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सांप, छिपकली, बिच्छू और जंगली जानवरों से काफी डर लगता है। अगर टाइगर के सामने ये चीजें आ जाएं तो उनकी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। यही कारण है कि उन्हें फिल्म 'बागी 2' की शूटिंग के दौरान काफी मुश्किलेंआईं थी।

Bollywood Tadka

आज भी मम्मी के साथ सोते हैं

टाइगर ने हाल ही में चैट शो काॅफी विद करण खुलासा किया था कि वह आज भी अपनी मम्मी के साथ सोते हैं। टाइगर ने बताया कि  वह हॉरर फिल्में देखते हैं। उन्हें काफी डर लगता है। इसके कारण अपनी मम्मी के साथ सोते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि  जब आउटडोर शूट पर होते हैं तो उनका एक यूनिट मेंबर हमेशा उनके साथ ही रहता है। इसके अलावा वह होटल के सबसे छोटे कमरे में सोते हैं। 
 
Bollywood Tadka

शराब और सिगरेट नहीं पीते

टाइगर ने बताटया कि वह  न तो शराब पीते है और न ही सिगरेटष हालांकि प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते उन्होंने सिगरेट के साथ फोटोशूट  करवाना पड़ा था। इतना ही नहीं वह हर रोज रात 10 बजे सो जाते हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके ऑपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं। दोनों ही फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 10 मई को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

tiger shroffbirthday specialunknown factsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...