main page

क्या आप पहचानते हैं बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को, 18 मिलियन फॉलोअर्स के दिलों पर करते हैं राज

Updated 07 December, 2019 02:23:04 AM

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन और लोकप्रिय एक्टर में से है। आज टाइगर श्रॉफ के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं। टाइगर श्रॉफ के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 18.1 मिलियन है। उनके ये फैन्स उनकी हर....

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन और लोकप्रिय एक्टर में से है। आज टाइगर श्रॉफ के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद हैं। टाइगर श्रॉफ के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 18.1 मिलियन है।
Bollywood Tadka
उनके ये फैन्स उनकी हर फोटो और वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूलते है। टाइगर, बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ के बेटे हैं।
Bollywood Tadka
हाल ही में, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने वॉर एक्टर की बचपन की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ह। इस फोटो में टाइगर श्रॉफ काफी प्यारे लग रहे हैं।
 

फोटो के साथ आयशा श्रॉफ ने टाइगर की दादी-नानी को याद करते हुए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि काश, टाइगर्स की दादी-नानी आज जिंदा होतीं, तो यह देख पातीं कि जिस छोटे बच्चे से उन्हें प्यार था, वह कैसे निकला।

 

: Pawan Insha

tiger shrofftiger shroff childhoot photobollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...