main page

ISL की ओपनिंग में टाइगर-दिशा की कैमिस्ट्री ने जमाया रंग, शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिखीं एक्ट्रेस

Updated 21 October, 2019 11:40:06 AM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रविवार को इंडियन सुपर लीग में अपनी परफॉरमेंस से धमाल मचाया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में टाइगर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वह अपनी बाॅडी और 6 पैक्स दिखाते दिख रहे हैं। वहीं दिशाी गोल्डन कलर की शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रविवार को इंडियन सुपर लीग में अपनी परफॉरमेंस से धमाल मचाया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में टाइगर शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में वह अपनी बाॅडी और 6 पैक्स दिखाते दिख रहे हैं। वहीं दिशाी गोल्डन कलर की शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इंडिया में हो रही इस फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी में टाइगर और दिशा को साथ परफॉर्म करते देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। दोनों ने अपने पॉपुलर गानों पर जमकर डांस किया।

Bollywood Tadka

खास बात ये है कि टाइगर और दिशा ने बारिश में अपनी परफॉरमेंस दी। टाइगर और दिशा की परफॉरमेंस की वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इंडियन सुपर लीग भारत में होने वाला फुटबॉल टूर्नामेंट है। इसके नए सीजन की ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी केरल के कोच्ची में रखी गई थी। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ये कपल बीते 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि दोनों ने हमेशा से एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। टाइगर और दिशाको अक्सर साथ में लंच और डिनर करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर हाल ही में रिलीज हिई है। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने जा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं दिशा की बात करें तो वह  डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू जैसे कई स्टार्स हैं। 
 

: Smita Sharma

tiger shroffdisha pataniperformanceopening ceremonyindian super leagueBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...