main page

टाइगर श्राफ की 'Heropanti 2' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज

Updated 28 February, 2020 01:29:26 PM

फिल्म ''हीरोपंती'' से डेब्यू करने वाले टाइगर श्राफ अब साजिद नाडियाडवाला कि सुपर हिट फिल्म ''हीरोपंती 2'' में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2014 में आई एक्शन फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) से टाइगर श्राफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) बैनर तले यह फिल्म हिट सुपर रही थी।साजिद नाडियाडवाला ने 'हीरोपंती 2' की घोषणा की है, साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान (Ahmed Khan) करेंगे। यह धमाकेदार एक्शन फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है।

 

एक्शन और स्टंट से भरपूर
टाइगर फैंस इस खबर से बेहद खुश होंगे। फिल्म के पोस्टर्स से साफ है कि फिल्म में एक्शन का स्तर काफी ऊपर होने वाला है। साथ ही फिल्म की टैगलाइन है- 'The World Wants Him Dead' टाइगर की बाकी फिल्मों की तरह हीरोपंती 2 (Heropnti 2) भी एक्शन और स्टंट से भरपूर होगी | 

 

टाइगर ने जीता सबका दिल
साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती से टाइगर और कृति सैनन (Kriti Sanon) को बॉलीवुड (Bollywood) में इंट्रोड्यूस किया था। और अब इसके साथ एक और फैंचाइजी उनके नाम हो गई है। हीरोपंती इस फिल्म में टाइगर (Tiger Shroff) और कृति सैनन की जोड़ी नजर आई थी.. और इन्हें काफी पसंद किया गया था। फिल्म में टाइगर के एक्शन ने सबका दिल जीत लिया था। और यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

आज टाइगर बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर्स में माने जाते हैं। खासकर एक्शन के मामले में आने वाली फिल्में फिलहाल टाइगर की आने वाली फिल्मों में है- बागी 3 अगले हफ्ते यानि की 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है।  

: Chandan

Tiger ShroffBollywoodSajid NadiadwalaHeropnti 2Kriti SanonHeropantiहीरोपंती 2टाइगर श्राफकृति सैननसाजिद नाडियाडवाला

loading...