main page

टाइगर की तरह ही एक्टिंग करता हैं उनका हमशक्ल, अदाएं ऐसी कि एक्टर्स भी हो जाएं फेल

Updated 20 February, 2018 10:56:09 AM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी'' सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द ही शुरू होने वाली है। टाइगर स्टारर इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2016 में आई और दूसरी रिलीज के लिए तैयार है। खैर, सभी जानते हैं कि कुछ ही समय में टाइगर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है। लेकिन क्या आपको पता है कि उनका एक ऐसा फैन भी है, जो उन्हें पूरी तरह कॉपी करता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द ही शुरू होने वाली है। टाइगर स्टारर इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2016 में आई और दूसरी रिलीज के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka

खैर, सभी जानते हैं कि कुछ ही समय में टाइगर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है। लेकिन क्या आपको पता है कि उनका एक ऐसा फैन भी है, जो उन्हें पूरी तरह कॉपी करता है।

Bollywood Tadka

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर का यह फैन मेघालय का रहने वाला है और इसका नाम मेंसेंग बताया जाता है। सोशल मीडिया पर इस फैन का एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें इसे टाइगर की तरह एक्ट करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

वीडियो के बैकग्राउंड में 'बागी' फिल्म के सॉन्ग 'सब तेरा' को सुना जा सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो मेंसेंग की एक्टिंग टाइगर श्रॉफ से भी बेहतर है। 

:

Tiger Shrofffan

loading...