main page

जानिए क्या है 'बैंकेबल' टैग पर सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ का कहना!

10 April, 2020 01:26:39 PM

टाइगर श्रॉफ ने हमेशा से अपनी कड़ी मेहनत से खुद को साबित किया है। यही वजह है कि टाइगर श्रॉफ के नाम के साथ बैंकेबल टैग जोड़ा गया है। जानिए इसके बारे में क्या है टाइगर श्रॉफ का कहना...

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक ऐसे अभिनेता हैं जो कई सफल फिल्में अपने नाम कर चुके हैं। अभिनेता की फैन फॉलोइंग की संख्या अनगिनत है और हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बागी 3' में उनकी परफॉर्मेंस जुनून और समर्पण का प्रमाण है।

 

जब उनसे 'बैंकेबल' टैग को बनाए रखने के लिए हर चीज के संदर्भ में हमेशा सही होने के दबाव को महसूस करने के बारे में पूछा गया, तो टाइगर ने कहा, 'जब लोग आपके द्वारा किए गए काम के लिए आपकी ओर देखते हैं, तो आपको अपने काम के प्रति सचेत रहना महत्वपूर्ण है। यदि आपका विवेक सही जगह पर है, तो आपको लगातार सही होने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।' उन्होंने आगे कहा, 'साथ ही, मेरे प्रशंसकों की यही उम्मीदें, मुझे आगे कड़ी मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं।'

 

अभिनेता अपने कौशल पर लगातार काम करते हुए, अपनी अगली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और निस्संदेह, हर बार दर्शकों की अपेक्षा पर खरे साबित हुए हैं।

 

'हीरोपंती 2' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं टाइगर
टाइगर वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'बागी 3' की सफलता का आनंद ले रहे हैं और अपनी अगली फिल्म 'हीरोपंती 2' की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो 16 जुलाई 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता निश्चित रूप से दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं।


Tiger Shroffbankable starbaaghi 3heropanti 2bollywood newsटाइगर श्रॉफ
loading...