main page

क्या टाइगर ने कर ली है दिशा संग सगाई? तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन

Updated 14 February, 2019 07:52:34 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ऐसे स्टार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

मुंबई: आज वेलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है। कोई तस्वीरों से तो कोई गिफ्ट देकर। ऐसी ही कुछ हलचल हुई है बॉलीवुड में जहां टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दोनों रिंग दिखाते नज़र आ रहें हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा की ऐसी तस्वीर देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। दरअसल, टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा वो पहले से ही बुक्ड हैं। उनके फैंस ये कैप्शन को देखने के बाद ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों लिखा। 
Bollywood Tadka
वहीं दूसरी ओर दिशा ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में पहनी डायमंड रिंग को चूमती नजर आ रही हैं। दिशा ने कैप्शन लिखा है -"किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कर दिया।"
Bollywood Tadka
बता दें कि टाइगर इन दिनों दिशा पटानी के साथ अपने अफेयर की खबरों के लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। दिशा और टाइगर को डिनर डेट, अवॉर्ड फंक्शन में भी देखा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आएंगे, जिसको करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। 

: Neha

tiger shroff hindi newsshare picturedisha patani hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...