main page

GF संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर, तस्वीरों में दिशा का दिखा हॉट अंदाज

Updated 28 June, 2019 01:33:10 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टर टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट किया जाता है। मगर हाल ही में खबर आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। पिंकविला के मुताबिक, दोनों से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि अब दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टर टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट किया जाता है। मगर हाल ही में खबर आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। पिंकविला के मुताबिक, दोनों से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि अब दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है।

 

Bollywood Tadka

 

अब इन खबरों के बीच इस कपल को गुरूवार रात डिनर डेट स्पॉट किया गया। लुक की बात करें तो इस समय दिशा ने ब्लू और व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी, वहीं टाइगर ने ऑलीव ग्रीन टी-शर्ट के साथ डेनिम जीन पहनी थी।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में टाइगर दिशा के पीछे पीछे चलते नजर आए। जैसे ही दिशा ने कैमरे को देखा वो मुस्कुराते हुए शरमा गई। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर के अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कृति सेनन नजर आई थीं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में टाइगर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

tiger shroffspotteddisha pataniBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...