main page

टाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'हीरोपंती 2' तैयारी, सोशल मीडिया पर दी फैंस को दी जानकारी

Updated 30 June, 2021 04:47:35 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को में काफी व्यस्त हैं। इन फिल्मों में से एक ''हीरोपंती 2'' के लिए टाइगर ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। टाइगर ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक इंटरेक्टिव सेशन के दौरान यह खुलासा किया। सेशन के दौरान टाइगर के फैंस में से एक ने उनसे उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगला प्रजेक्ट ''हीरोपंती 2'' है। जब उनसे पूछा गया कि वह फिल्म की शूटिंग कब शुरू करे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को में काफी व्यस्त हैं। इन फिल्मों में से एक 'हीरोपंती 2' के लिए टाइगर ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। टाइगर ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।


टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक इंटरेक्टिव सेशन के दौरान यह खुलासा किया। सेशन के दौरान टाइगर के फैंस में से एक ने उनसे उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगला प्रजेक्ट 'हीरोपंती 2' है। जब उनसे पूछा गया कि वह फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगे, तो टाइगर ने कहा कि वह अहमद खान निर्देशित फिल्म की शूटिंग कल से शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि वह मुंबई में फिल्म की शूटिंग करेंगे।

 

गौरतलब है कि हीरोपंती 2, वर्ष 2014 में प्रदर्शित हीरोपंती की सीक्वल है। हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन थीं। फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्राफ के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Tiger ShroffHeropanti 2preparationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...