main page

टाइगर श्रॉफ के Trainer का खुलासा, एक दिन में इतने घंटे लेते हैं ट्रेनिंग

14 April, 2021 02:43:35 PM

टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने अभिनेता के फिटनेस रूटीन का किया खुलासा। वह दिन में 12 घंटे लेते हैं ट्रेनिंग!

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ एक बेहद मल्टी टैलेंटेड एक्टर होने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह सब जितना देखता है उतना आसान नहीं है क्योंकि अभिनेता एक्शन से ले कर डांस, मार्शल आर्ट, फिटनेस, सिंगिंग और अभिनय तक अपनी हर चीज़ में कुशलता बनाये रखने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करते है।  

 

टाइगर श्रॉफ के Trainer का खुलासा
टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर, राजेंद्र ढोले बताते है,"अगर वह शूटिंग नहीं कर रहे है, तो फिर वह या तो वेट उठा रहे है या किक या अपना जिम्नास्टिक कर रहे होते है। वह मूल रूप से हर दिन 12 घंटे का समय किसी न किसी कौशल के प्रशिक्षण में बिताते है चाहे वह डांस हो या किक या फिर वेट लिफ्टिंग। और जब शूट पर कोई जिम नहीं होता है तो हम बॉडीवेट ट्रेनिंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं और मुख्य फोकस हमेशा डाइट पर होता है!" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

 

युवा अभिनेता अक्सर हमें जिम में अपने कठिन प्रशिक्षण के बारे में अपने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है, चाहे वह मुक्केबाजी करना हो, वर्कआउट करना हो या फिर मार्शल आर्ट करना, वह हमेशा इन सब पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है। टाइगर बॉलीवुड में एकमात्र अभिनेता हैं जिन्होंने डांस, फिटनेस और सिंगिंग के क्षेत्र में महारत हासिल की है, क्योंकि वह अपने किसी भी खेल में शीर्ष पर रहने के लिए हर रोज कड़ी मेहनत करते हैं। 

 

कई फ्रैंचाइजी फिल्मों के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है। वह फिलहाल हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह इन आगामी परियोजनाओं में अपने एक्शन के साथ एक बार फिर से हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है।


Tiger Shroff newstiger shroff trainerTiger Shroff fitness routineTiger Shroff training 12 hours a dayknow about Tiger Shroff fitness routineTiger Shroff viral video
loading...