main page

दिशा पाटनी की बॉडी पर टाइगर श्रॉफ ने किया एेसा अश्लील ट्वीट, शर्मसार हो गए लोग

Updated 12 January, 2018 03:42:22 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ हाल ही में एक्ट्रैस दिशा पाटानी के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रहे थे। जिसकी तस्वीरें इन्होंने फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में टाइगर ने ट्विटर पर कुछ रोमांटिक और बोल्ड बातें शेयर की हैं। वैसे ये बात गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के लिए है या नहीं ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन ट्वीट में प्रयोग किए गए शब्दों को देखकर तो कोई भी कहेगा कि ये बातें टाइगर ने दिशा के लिए ही लिखी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ हाल ही में एक्ट्रैस दिशा पाटानी के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रहे थे। जिसकी तस्वीरें इन्होंने फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में टाइगर ने ट्विटर पर कुछ रोमांटिक और बोल्ड बातें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वैसे ये बात गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के लिए है या नहीं ये तो कहा नहीं जा सकता लेकिन ट्वीट में प्रयोग किए गए शब्दों को देखकर तो कोई भी कहेगा कि ये बातें टाइगर ने दिशा के लिए ही लिखी हैं। दरअसल टाइगर ने ट्विटर पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा है- 'जबसे मैनें तुम्हें देखा है मैं तुम्हारे बारे में सोचना बंद नहीं कर पा रहा हूं। तुम्हारे वो कर्व्स। मैं बिल्कुल मोहित हो गया हूं।' 

Bollywood Tadka

सूत्रों की मानें तो हो सकता है कि दिशा की लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर टाइगर को उनपर प्यार आ गया हो। कुछ दिनों पहले ही दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो बिकिनी अवतार में नजर आ रही थीं। 

Bollywood Tadka

:

Tiger ShroffDisha PataniTweet

loading...