main page

टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा पटानी संग पहुंचे पार्टी में, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Updated 02 December, 2018 01:04:03 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीती रात अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे। वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ भी अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ पहुंचे। इस कपल ने मीडिया को कई ग्लैमरस पोज दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीती रात अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन रखी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें पहुंचे। वहीं एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) भी अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ पहुंचे। इस कपल ने मीडिया को कई ग्लैमरस पोज दिए। इस दौरान टाइगर जहां व्हाइट ब्लेजर और ब्लैक पैंट में दिखें, वहीं दिशा ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसमें दिशा बेहद ही हॉट लग रही थी। ड्रेस का डीप नेक होने की वजह से दिशा के हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। पार्टी में पहुंचे दिशा-टाइगर ने एक दूसरे का हाथ थाम कैमरा के आगे कई पोज दिए। 

टाइगर श्रॉफ फोटो (Tiger Shroff Images)

Bollywood Tadka, disha patani image,  tiger shroff image, दिशा पटानी फोटो ,टाइगर श्रॉफ फोटो

 

टाइगर दिशा की आ चुकी है ब्रेकअप की खबरें

इस अंदाज में पार्टी में पहुंच दिशा-टाइगर ने ये साबित कर दिया है कि वह अभी भी एक-दूसरे के साथ है। दरअसल, कुछ समय पहले खबरें आई थी कि टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया है। कुछ समय से ये दोनों एक साथ नजर भी नहीं आए थे, लेकिन एेसे एक साथ पोज दे इन्होंने इन सब बातों को गलत साबित कर दिया है। 

 

Bollywood Tadka, disha patani photo,  tiger shroff photo, दिशा पटानी इमेज , टाइगर श्रॉफ इमेज

 

दीपिका रणवीर ने इटली में रचाई थी शादी 

बता दें कि दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी। ये शादी कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों से हुई थी। वहीं इन दोनों ने अपनी शादी की पहली रिसेप्शन बेंगलुरु में दी थी, जिसमें दीपवीर के घरवाले शामिल थे। दूसरी रिसेप्शन मुंबई के होटेल ग्रेंड हयात में दी थी, जिसमें इन दोनों के कुछ करीबी शामिल थे। वहीं अब तीसरी रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। 

 

Bollywood Tadka, disha patani image,  tiger shroff image, दिशा पटानी फोटो ,टाइगर श्रॉफ फोटो

दिशा पटानी फोटो (Disha Patani Images)

Bollywood Tadka, disha patani image,   दिशा पटानी फोटो

 

Bollywood Tadka, tiger shroff image, टाइगर श्रॉफ फोटो

 

Bollywood Tadka, disha patani photo,  दिशा पटानी इमेज

: Konika

टाइगर श्रॉफदिशा पटानीtiger shroff imagedisha patani imagedeepika padukoneranveer singh

loading...