main page

हॉलीवुड की नकल है टाइगर श्राफ की 'हीरोपंती 2' का पोस्टर! यूजर्स ने किया ट्रोल

Updated 29 February, 2020 12:37:18 PM

एक्शन स्टार टाइगर श्राॅफ ने फिल्म ''हीरोपंती'' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। ''हीरोपंती'' के बाद टाइगर कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब एक बार फिर से ''हीरोपंती-2'' में नजर आएंगे। हाल ही में, ''हीरोपंती'' का पोस्टर रिलीज किया गया है।

बाॅलीवुड तड़का टीम. एक्शन स्टार टाइगर श्राॅफ ने फिल्म 'हीरोपंती' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। 'हीरोपंती' के बाद टाइगर कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब एक बार फिर से 'हीरोपंती-2' में नजर आएंगे। हाल ही में, 'हीरोपंती' का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर को देखकर ही लगता है कि फिल्म में काफी एक्शन होने वाला है। हालांकि, पोस्टर के जारी होने के बाद से ही उस पर नकल का आरोप लग गया है। 

Bollywood Tadka

'हीरोपंती 2' को साजिद नाडियाववाल प्रोड्यूस कर रहे हैं और उसके निर्देशन का जिम्मा अहमद खान संभालने वाले हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद इस पर नकल का आरोप भी लग गया है। बताया जा रहा है कि कियानू रीव्ज की सुपरहिट फिल्म 'जाॅन विक' का नकल है। 'जाॅन विक ' का लुक भी टाइगर के कोर्ट पेंट के लुक से मेल खाता नजर आ रहा है। टाइगर ने ही सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया है। फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द  ही टाइगर की आगामी फिल्म 'बागी-3' रिलीज के लिए तैयार है। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Tiger shroffHiropanti 2John wicksajid nadiawalabollywood newsbollywood latest newsfilm john wick

loading...