main page

करण के शो में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया

Updated 11 February, 2019 01:43:47 AM

दर्शकों में फिल्मों के साथ साथ टीवी शो देखनें का क्रेज़ भी काफी बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ कपिल शर्मा का शो सुपर हिट जा रहा है तो वहीं सुनील ग्रोवर भी किसी से ....

मुंबईः दर्शकों में फिल्मों के साथ साथ टीवी शो देखनें का क्रेज़ भी काफी बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ कपिल शर्मा का शो सुपर हिट जा रहा है तो वहीं सुनील ग्रोवर भी किसी से पिछे नही। वहीं अगर बात करें करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 6 की तो इस शो में भी बड़े बड़े फिल्मीं सितारें नज़र आते हैं।
Bollywood Tadka
इस बार 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर आने वाले हैं करण के नए स्टूडेंट्स। हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया की जो करण की आने वाली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में साथ दिखाई देंगे। और फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले आप इन तीनों को एक साथ 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर देखने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exam time with our principal! @karanjohar @punitdmalhotra @tarasutaria__ @ananyapanday #koffeewithkaran

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Feb 10, 2019 at 5:09am PST

यह ख़बर सामने आई अनन्या और तारा के सोशल अकाउंट से, जब उन्होंने करण और टाइगर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर की और अपने फॉलोवर्स को बताया कि वो जल्द ही करण के साथ कॉफ़ी पीने आने वाले हैं। इस तस्वीर में तारा ने गोल्डन ड्रेस पहनी है और अनन्या भी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। वहीं टाइगर और करण सूट बूट में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

 

: Pawan Insha

karan johartiger shroffbollywoodbollywood moviestudent of the year

loading...