main page

चाइनीज ऐप बैन होने पर खुश हुईं Tik-Tok स्टार जन्नत ज़ुबैर, कहा 'मैं सरकार के इस फैसले का समर्थन करती हूं'

30 June, 2020 08:45:03 PM

देश में मंगलवार यानि आज टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स बैन कर दिए गए हैं। ऐसे में ज्यादा टिक-टॉक पर एक्टिव रहने वालों को बड़ा झटका लगा है। बतां दे देश के कई ऐसे स्टार्स है, जिन्हें इस ऐप पर अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपूलेरिटी भी हासिल की। ऐसे ही टिक-टॉक स्टार्स में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर, जो टिक-टॉक से खूब फेम मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में मंगलवार यानि आज टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स बैन कर दिए गए हैं। ऐसे में ज्यादा टिक-टॉक पर एक्टिव रहने वालों को बड़ा झटका लगा है। बतां दे देश के कई ऐसे स्टार्स है, जिन्हें इस ऐप पर अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला और उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपूलेरिटी भी हासिल की। ऐसे ही टिक-टॉक स्टार्स में से एक हैं जन्नत ज़ुबैर, जो टिक-टॉक से खूब फेम मिला।

Bollywood Tadka
इस ऐप के बंद होने पर जन्नत ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं इस फैसले के काफी खुश हूं, मैं तो इंतजार कर रही थी कि कब ये बैन की न्यूज़ आए। मैं सरकार के इस फैसले का पूरा सपोर्ट करती हूं, इतना ही नहीं मैं सभी चाइनीज ऐप्स को बैन करने का भी समर्थन करती हूं।’

View this post on Instagram

🙆🏼‍♀️

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29) on

जन्नत ने आगे बताया, ऐसे बहुत सारे टिक-टॉक लवर्स है जिन्हें इस खबर से झटका लगा है, लेकिन मुझे कहीं न कहीं इस बात का शक था कि टिक-टॉक बैन हो सकता है। उन्होंने शॉक्ड लोगों को हौंसला देते हुए कहा कि जो लोग सिर्फ टिक-टॉक पर निर्भर थे, वो लोग अब अपना टैलेंट कहीं और एक्सप्लोर करेंगे, कहीं और अपना करियर बनाएंगे’।
बताते चले कि जन्नत के टिक-टॉक पर 27 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 


Tik-TokstarJannat ZubairhappychineseappsbanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...