main page

न काम आया रोना-धोना..न चला लव एंगल! फिनाले से पहले ही बिग बॉस 16 के घर से बाहर हुईं टीना दत्ता

Updated 27 January, 2023 12:32:41 PM

बिग बॉस 16 जैसे जैसे फिनाले के नजदीक जा रहा है, यह और भी मजेदार होता जा रहा है। घर में मौजूद 8 सदस्यों की तरफ से कोशिश की जा रही है कि वह फाइनल में एंट्री कर सकें। हालांकि, कंटेस्टेंट टीना दत्ता फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गई है। बिग बॉस फैन क्लब पर टीना दत्ता के एलिमिनेशन की चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 जैसे जैसे फिनाले के नजदीक जा रहा है, यह और भी मजेदार होता जा रहा है। घर में मौजूद 8 सदस्यों की तरफ से कोशिश की जा रही है कि वह फाइनल में एंट्री कर सकें। हालांकि, कंटेस्टेंट टीना दत्ता फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गई है। बिग बॉस फैन क्लब पर टीना दत्ता के एलिमिनेशन की चर्चा हो रही है।


अब तक घर में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौक़ीर खान, शालीन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम मौजूद थे। इस दौरान इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और शालीन भनोट नॉमिनेटिड थे।  

Bollywood Tadka

 

'द खबरी' के मुताबिक, टीना दत्ता इस हफ्ते घर से बेघर हो गई हैं।

बता दें, हाल ही में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच घर में खूब ड़ा झगड़ा हुआ और दोनों एक दूसरे पर खूब बरसे थे। टीना ने शो में खूब आंसू भी बहाए थे।  

वहीं, टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की पिछले कुछ हफ़्तों से बहुत अच्छी दोस्ती बन रही थी। वहीं, टीना के एलिमिनेशन के बाद प्रियंका फिर अकेली हो गई हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Tina DattaeliminatedBigg Boss 16houseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...