main page

को-स्टार पर लगाया था गलत ढंग से छूने का आरोप, अब बयान से पलटी TV एक्ट्रेस

Updated 07 March, 2019 03:54:01 PM

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। मगर अब टीना अपने बयान से पलट गई है। उन्होंने आज एक स्टेटमेंट जारी करके मोहित मल्होत्रा की यौन उत्पीड़न से जुड़ी बात को भुला कर एक नई शुरुआत करने की बात कही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। मगर अब टीना अपने बयान से पलट गई है। उन्होंने आज एक स्टेटमेंट जारी करके मोहित मल्होत्रा की यौन उत्पीड़न से जुड़ी बात को भुला कर एक नई शुरुआत करने की बात कही है।

 

Bollywood Tadka

 

टीना ने कहा- मैंने और मोहित ने मतभेदों को भुला दिया है। हमने एक नई शुरुआत करने के बारे में सोचा है। मुझे उनके साथ काम करने में कोई समस्या नहीं है। हमारी ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री शो के फेवर में काम करती है और प्रोफेशनल माहौल मेनटेन रखना शो की बेहतरी के लिए काम करेगा। मुझे यकीन है कि इस नई शुरुआत को सभी सराहेंगे और आगे किसी भी तरह की अटकलों पर विराम लग जाएगा।

 

Bollywood Tadka


मोहित मल्होत्रा का बयान

मोहित मल्होत्रा ने खुद पर लगे आरोपों को पूरी तरह से नकारा था। उन्होंने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा- अगर टीना को मेरे टच करने से परेशानी थी उन्होने मुझे शूटिंग के दौरान इस बारे में क्यों नहीं बताया। यहां तक कि मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ने से पहले मुझे इस बारे में पता तक नहीं था। ऐसा लगता है कि यहां कुछ गलतफहमी थी लेकिन अब कुछ सुलझ गया है।

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

Tina Dattapatches upMohit MalhotraLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...