main page

हाॅट बेब बनीं TV की संस्कारी बहू टीना दत्ता,व्हाइट मोनोकनी में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

Updated 18 August, 2021 03:01:59 PM

सीरियल ''उतरन'' में ''इच्छा'' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर  फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। टीना दत्ता ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो टीना व्हाइट कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं। टीना ने हैवी मेकअप, हाई पोनीटेल से अफने लुक को पूरा किया ह

मुंबई: सीरियल 'उतरन' में 'इच्छा' का किरदार निभा चुकी टीना दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर  फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। वहीं हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं।  

Bollywood Tadka

टीना दत्ता ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया है। लुक की बात करें तो टीना व्हाइट कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं। टीना ने हैवी मेकअप, हाई पोनीटेल से अफने लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

आउटफिट के अलावा उनका कॉन्फिडेंस इस फोटोशूट में चार चांद लगा रहा है।कैमरे के सामने टीना जबरदस्त अंदाज में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। टीना का ये सिजलिंग अंदाज देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं। फैंस टीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीना ने 5 साल की उम्र में एक्टिंग करनी शुरु कर दी थी। सिस्टर निवेदिता सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल उतरन से मिली थी। टीना बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ साल 2003 में आई फिल्म 'चोखेर बाली' में भी काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

tina duttalatest picturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...